इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है रवीना टंडन की बेटी का ये दमदार वीडियो
इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है रवीना टंडन की बेटी का ये दमदार वीडियो
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन भले ही इन दिनों पर्दे से दूर हो लेकिन वो फिर भी लगातार सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. रवीना आए दिन अपने बच्चों के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. दरअसल रवीना इन दिनों अपनी बेटियों को सिखा रही हैं कि कैसे अपनी सुरक्षा खुद की जा सकती है.

हाल ही में रवीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रवीना की बेटी राशा इन दिनों बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं. सोशल मीडिया पर राशा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं राशा का ट्रेनर बीच में ही बॉक्सिंग छोड़कर चला जाता है और फिर राशा लगातार पंचेज जमाती जाती हैं, जिसे आखिर में ट्रेनर छोड़ देता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ‘कोई भी मेरी बेटी से पंगा मत लेना. ये मेरी लिटिल मैरी कॉम है.’आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रवीना टंडन ने साल 2003 में अनिल थडानी से शादी की थी. राशा रवीना और अनिल थडानी की ही बेटी हैं. इसके अलावा रवीना के कुल चार बच्चे हैं. दरअसल रवीना ने पूजा और छाया नाम की दो बच्चियों को साल 1995 में गोद लिया था.

कादर खान के निधन से सदमे में है उनकी ये एक्ट्रेस बेटी!

इस एक्ट्रेस ने अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर खुशनुमा बना दिया फैंस का संडे

Salute में शाहरुख़ के साथ करीना नहीं बल्कि आमिर की बेटी आएगी नजर!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -