रवीना ने बाघों के लिए कही खास बात, जानिए ऐसा क्या कहा

भोपाल। बॉलीवुड की एक्ट्रेस रवीना टंडन कुछ वक्त पहले ही मध्यप्रदेश में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आई थी।  उसी दौरान बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व सफारी के लिए गई थी। कुछ दिन पहले ही रवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बांधवगढ़ का एक खूबसूरत सा वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। रवीना ने अपने शहर की एक पोस्ट पर एक खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है जिसमें एक खास बात बाघों के लिए लिखी गई है। रवीना ने अपनी पोस्ट में जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक बाघ टाइगर रिजर्व के जंगलों की पगडंडी से जाते हुए नजर आ रहा है उसी दौरान वह सफारी के लिए पहुंचे सैलानियों पर दहाड़  रहा है। 

रवीना ने अपनी पोस्ट की कैप्शन में लिखा है कि "हर बाघ बोल्ड नहीं होता और जब अपने आसपास कुछ भी देखता है तो चाहे वह इंसान हो वाहन हो या हाथी भी हो तो वह दहाड़ना पसंद करता है जैसे कि मुझसे दूर रहो और मैं तुमसे दूर रहूंगा और फिर वह हमसे दूर चले जाते हैं।

कई लोग इसका गलत मतलब निकालते हैं कि बाघ या तो हमला कर देगा या परेशान हो रहा है पर ऐसा नहीं है हर एक जानवर का आपके और मेरे जैसे एक अद्भुत व्यक्ति है। पांच लोगों के सामने एक मंच पर बोलने के साथ पूरी तरह से कंफर्टेबल हूं लेकिन अगर मैं आपसे ऐसा करने के लिए कहूं तो आप मुझ पर चिल्लाना शुरू कर देंगे"।

सहायक समिति प्रबंधक ने किया 1 करोड़ का गबन, दर्ज हुई FIR

नाबालिग छात्रा की मांग भर किया रेप, हिंदू छात्राओं के साथ करता था छेड़छाड़।

सगे भाइयो ने मकान पर कब्ज़ा कर बहन को निकाला , दर दर की ठोकरे खा रही युवती

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -