कड़ाके की ठंड में रवीना ने बेजुबानों के लिए किया ये काम
कड़ाके की ठंड में रवीना ने बेजुबानों के लिए किया ये काम
Share:

अभिनेत्री रवीना टंडन बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एनिमल लवर्स भी कही जाती है। वह हमेशा एनिमल्स को देखने के लिए जंगलों का दौरा करती हुई दिखाई दे रही है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बेजुबानों के प्रति बड़ा दिल भी दिखा दिया है। कड़ाके रवीना ने कानपूर के चिड़ियाघर में बेजुबान जानवरों के लिए हीटर और दवाईयां भेजी हैं, जिसके उपरांत वाइल्डलेंस ईको फाउंडेशन की टीम ने एक्ट्रेस का धन्यवाद किया और कहा कि टीम ने एक 6 माह के बाघ शावक का नाम रवीना के नाम पर रखने का निर्णय भी कर लिया है। उनके इस फैसले पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट भी किया है।

रवीना के सराहनीय कदम पर वाइल्डलेंस ईको फाउंडेशन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा कर दी है, 'बड़े दिल वाली रवीना टंडन का धन्यवाद। इस कड़कड़ाती सर्दी में आप बेजुबान जानवरों की मदद के लिए आगे आईं। हीटर और दवाईयों की जरुरत को आपने समझा। चिड़ियाघर की पूरी टीम ने आपके नाम पर एक 6 महीने के बाघ शावक का नाम रखा है।'

 

इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखते हुए कहा है कि, 'कानपुर चिड़ियाघर की पहल शानदार है।' यह वीडियो देखने के उपरांत रवीना के फैंस भी उनकी खूब सराहना भी करने वाले है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो रवीना टंडन को आखिरी बार कन्नड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म घुड़चड़ी में दिखाई देने वाली है।

फिल्म पठान के समर्थन में आया फिल्म फेडरेशन, कहा- ‘बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें..’

इस 'खान' की फिल्मों की कमाई के आगे सलमान-शाहरुख़ भी नहीं टिकते

एयरपोर्ट पर नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, फिर क्यों ट्रोल हुआ कैमरामैन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -