गेस्ट हाउस में 150 छात्र-छात्राएं कर रहे थे रेव पार्टी, सैकड़ो बियर बोतल और नशे की गोलियाँ जब्त

Aug 25 2018 09:35 AM
गेस्ट हाउस में 150 छात्र-छात्राएं कर रहे थे रेव पार्टी, सैकड़ो बियर बोतल और नशे की गोलियाँ जब्त

सोनीपत। दिल्ली के सबसे नजदीकी एजुकेशन हब कहलाये जाने वाले हरियाणा के नाम पर अब एक काला धब्बा भी लगता जा रहा है। हरियाणा पिछले कुछ समय से नशे का केंद्र बनता जा रहा है। अभी हाल ही में हरियाणा के सोनीपत में पुलिस ने छापेमारी कर एक बड़ी रेव पार्टी का खुलासा किया है। 

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने 3.49 ग्राम हेरोइन जब्त की

दरअसल गुरूवार को किसी अज्ञात सख्स ने पुलिस को अवैध ड्रग्स के साथ पार्टी करते युवाओं की सुचना दी थी। इस सुचना के मिलने के बाद पुलिस ने मुख्यमंत्री उड़नदस्ते के साथ देर रात करीब एक बजे राई क्षेत्र स्थित अंजनी गेस्ट हाउस पर छापा मारा था। इस छापेमारी में पुलिस यह देख कर दांग रह गयी की इस  गेस्ट हाउस की चौथी मंजिल पर तक़रीबन 150  छात्र-छात्राएं को नशे की हालत में रेव पार्टी कर रहे थे। इसमें 7-8 विदेशी छात्र-छात्राएं भी शामिल थे। 

पुलिस ने सभी छात्रो को  गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इस स्थान से 89 बोतल बीयर, 23 पव्वे शराब और सैकड़ो नशे की गोलियां भी बरामद की है। गौरतलब है कि सोनीपत में पिछले कुछ समय से रेव पार्टिया बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है। इन पार्टियों में कोकीन, गांजे जैसे सस्ते नशे से लेकर हेरोइन, हशीश, एक्सटेसी की गोलियां जैसे महंगे नशे भी मौजूद होते हैं। 

ख़बरें और भी

अमेरिका में तस्करो ने खोद डाली 600 फीट लंबी सुरंग, जानिए किस तरकीब से करते थे तस्करी

उत्तर प्रदेश से पकड़ाए ढाई करोड़ के ड्रग्स, तीन तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली नारकोटिक्स की बड़ी कामयाबी, ऑनलाइन ड्रग तस्करी की बड़ी खेप पकड़ी

?