आर्यन के पकड़े जाने से चिंता में डूबे शाहरुख़-गौरी, पल-पल की ले रहे खबर!
आर्यन के पकड़े जाने से चिंता में डूबे शाहरुख़-गौरी, पल-पल की ले रहे खबर!
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय मुश्किलों में घिरे हुए हैं। जी दरअसल इस समय वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की गिरफ्त में हैं। बीते शनिवार को उन्हें मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रही ड्रग्स पार्टी में पकड़ा गया था। अब इस समय आर्यन से एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है, हालांकि आर्यन के ड्रग्स पार्टी में नाम सामने आने के बाद अभी तक मन्नत से शाहरुख खान या किसी ओर का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। वहीं दूसरी तरफ क्रूज शिप पर एनसीबी के छापे में किंग खान के बेटे आर्यन खान के शामिल होने की खबर से बॉलीवुड सितारों समेत फैंस को भी झटका लगा है।

अगर हम आर्यन के निजी जीवन के बारे में बात करें तो वह हमेशा से ही अपनी लाइफ को काफी प्राइवेट रखते हैं। वहीं आर्यन को इंडस्ट्री की बिग पार्टीज में भी बहुत कम देखा जाता है। कुछ सूत्रों का कहना है, 'शाहरुख खान एनसीबी के अधिकारियों के संपर्क में हैं और उनसे सिचुएशन की हर मिनट अपडेट ले रहे हैं।' मिली जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान कुछ ही दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के लिए दीपिका पादुकोण के साथ एक स्पेशल गाने की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना होने वाले थे। अब इन सभी के बीच अगर आर्यन खान का मामला बढ़ता है तो वो अपने शूट को भी पोस्टपोन कर सकते हैं।

वहीं दूसरी तरफ परिवार के एक करीबी सूत्र का कहना है, "इस बात में बहुत कम संभावना है कि शाहरुख बाहर आकर कोई बयान देंगे। एनसीबी के अधिकारियों के बयान देने के बाद बहुत सारे कानूनी विकल्प हैं, जिनका वे रुख कर सकते हैं। जब से यह खबर सामने आई है गौरी खान काफी परेशान और बेचैन है। इंटीरियर डिजाइनिंग से जुड़े अपने वर्क प्रोजेक्ट के लिए आने वाले दिनों में वो विदेश जाने वाली थीं। लेकिन अब उन्होंने अपने काम को भी होल्ड पर रख दिया है।"

'आर्यन ख़ान मुसलमान है इसलिए निशाना बन रहा है', सोशल मीडिया पर शुरू हुआ हिन्दू-मुस्लिम का खेल

शाहरुख खान के बेटे की पैरवी के लिए NCB दफ्तर पहुंचे वकील, ये 8 लोग हुए है गिरफ्तार

बड़ी खबर! शाहरुख खान के बेटे आर्यन हुए गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -