रवि तेजा की  एक्शन थ्रिलर रावणासुरा इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी
रवि तेजा की एक्शन थ्रिलर रावणासुरा इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी
Share:

रवि तेजा के प्रशंसकों ने इस संक्रांति का आनंद लेने का एक और कारण तेलुगू सिनेमा उद्योग के ' मास महाराजा ' के साथ शुक्रवार को अपनी 70 वीं फिल्म 'नरकासुर' की रिलीज की घोषणा की । सुधीर वर्मा निर्देशित फिल्म मेगा स्टार चिरंजीवी के सामने रिलीज हुई, जिन्होंने पहले शॉट के लिए ताली बजाकर सम्मान किया। फिल्म इस साल की 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है ।

फिल्म का फर्स्ट लुक, पहले ही इंटरनेट पर हलचल मचा चुका है । मकर संक्रांति की पावन तिथि पर फिल्म पर काम शुरू पूजा के साथ हुआ। यूनिट के करीबी सूत्रों के मुताबिक, इस महीने के अंत में पूरे पैमाने पर फिल्मांकन शुरू होगा ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAVI TEJA (@raviteja_2628)

पूजा ने इस फिल्म में अभिनेत्री अनु इमैनुएल को शामिल किया था। 'तेलुगु में मेरा अगला, 'रावणासुर', इमैनुएल ने पूजा के दौरान बस खुद की तस्वीरें कैप्शन दीं।

रवि तेजा ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की। फरिया अब्दुल्ला, दक्ष नागरकर और मेघा आकाश कास्ट मेंबर्स में शामिल हैं । फिल्म का निर्देशन विजय कार्तिक कन्नन कर रहे हैं और इसका निर्माण अभिषेक नामा ने किया है । श्रीकांत विस्सा ने पंक्तियां लिखीं । हर्षवर्धन रामेश्वर और भीम्स सेसिरोल्ड फिल्म के संगीत की रचना करेंगे।

एक फिल्म का इतना चार्ज करती है मोनालिसा और ये एक्ट्रेस

फिल्म RRR को लेकर राम चरण ने कह दी ऐसी बात

जल्द ही बॉलीवुड के स्टार से साथ नज़र आने वाली है ये साउथ एक्ट्रेसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -