स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी की फिल्म 'रावणलीला' का ट्रेलर रिलीज

स्कैम 1992 वेब सीरीज से मशहूर हुए प्रतीक गांधी की फिल्म रावणलीला जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि फिल्म एक ड्रामा कंपनी के इर्दगिर्द बुनी गई कहानी है जिसके जरिए रामायण को एक अलग नजरिए से पेश किया जाने वाला है। इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं। वैसे इस ट्रेलर के साथ फिल्म को लेकर एक खास कैप्शन भी लिखा गया है। जी दरअसल कैप्शन में लिखा गया है, 'राम है और रावण भी। दुष्ट है और प्रेमी भी। क्या रंग लाएगी इनकी रावणलीला?'

 

इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ लग रहा है कि फिल्म एक ग्रामीण परिवेश के बैकग्राउंड में रखकर तैयार की गई है। इस फिल्म में प्रतीक गांधी ने गांव के नौजवान राजाराम जोशी का किरदार निभाया है। जी दरअसल राजाराम जोशी अपने गांव में आई एक नाटक कंपनी की रामलीला में राम का किरदार हासिल करने के लिए बेहद उत्साहित है लेकिन उसके हिस्से आता है रावण का किरदार। वहीं इस बीच राजाराम जोशी फिल्म में सीता का किरदार निभा रही आईंद्रिता राय को चाहने लगता है। इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने की भी कोशिश हुई है जो ट्रेलर में दिख रही है।

इस के साथ फिल्म में 'रावण' और 'सीता' के किरदारों की प्रेमकहानी और इसकी मुश्किलों को दिखाया गया है। वैसे तो फिल्म का ट्रेलर कुछ ज्यादा उत्साहित नहीं करता है लेकिन हाँ फिल्म की स्टोरीलाइन को खास कहा जा सकता है। आपको बता दें कि फिल्म रावणलीला को धवल जयंतीलाल गाडा ने प्रोड्यूस किया है औऱ हार्दिक गज्जर ने निर्देशित किया है। यह एक अक्टूबर को रिलीज होगी।

माँ वैष्णोदेवी के दर्शन करने जम्मू पहुंचे राहुल, वायरल हो रही इंदिरा गांधी की पुरानी तस्वीर

वायरल हो रहीं सिडनाज़ के अनरिलीज्ड म्यूजिक वीडियो की फोटोज

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे अमित शाह के बेटे जय शाह, कर रहे थे धोनी के नाम का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -