राउत का केंद्र पर निशाना: 'अच्छे दिन', बैंक खातों में 15-लाख  रुपये सभी 'अप्रैल फूल' चुटकुले
राउत का केंद्र पर निशाना: 'अच्छे दिन', बैंक खातों में 15-लाख रुपये सभी 'अप्रैल फूल' चुटकुले
Share:

 

नई दिल्ली: शिवसेना के नेता संजय राउत ने ईंधन की बढ़ती कीमतों और अन्य मुद्दों को लेकर शुक्रवार को केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि अच्छे दिन और लोगों के बैंक खातों में 15 लाख रुपये डालने का वादा कुछ और नहीं है। 'अप्रैल फूल दिवस' चुटकुले। उन्होंने कहा कि सरकार पिछले सात वर्षों से जनता को धोखा दे रही है और अब उसे उनके कल्याण के लिए काम करना चाहिए क्योंकि यह औसत नागरिक के लिए "जीवन और मृत्यु" परिदृश्य है।

अप्रैल फूल डे 1 अप्रैल को मनाया जाता है, जब लोग एक-दूसरे पर प्रैक्टिकल जोक्स खेलते हैं।

राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा, 'अच्छे दिन', लोगों के बैंक खातों में 15 लाख रुपये डालने, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत में विलय करने और रोजगार पैदा करने के वादे और कुछ नहीं बल्कि अप्रैल फूल है। प्रशासन को झूठ बोलना बंद कर लोगों की भलाई पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि औसत व्यक्ति के लिए यह जीवन और मृत्यु का प्रश्न है।

भाजपा ने 2014 में सत्ता संभालने से पहले काला धन वापस लाने और प्रत्येक नागरिक के बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा करने का वादा किया था। उस समय, भगवा पार्टी का 'अच्छे दिन' का वादा एक प्रमुख अभियान मुद्दा था। उन्होंने भाजपा का जिक्र करते हुए कहा, "यह कहना कि हम प्रतिशोध की राजनीति में शामिल नहीं हैं, अप्रैल फूल श्रृंखला का हिस्सा है जो पिछले कुछ वर्षों से देश में चल रही है।" राउत के अनुसार, पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के परिणामों के बाद हाल ही में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि हुई थी, जिन्होंने कहा कि शासक आमतौर पर औसत आदमी को मूर्ख बनाते हैं। उन्होंने कहा, "पिछले सात सालों से लोगों को ठगा गया है।"

कल से शुरू होगी भारत-नेपाल के बीच ट्रेन, ये चीजें होगी अनिवार्य

जनता को सरकार का बड़ा तोहफा, हर महीने मुफ्त होगी 50 यूनिट बिजली

राष्ट्रपति कोविंद 1 से 7 अप्रैल तक नीदरलैंड के तुर्कमेनिस्तान का दौरा करेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -