भारत - आस्ट्रेलिया का मैच देखने वालों को जेब करनी पड़ गई हल्की
भारत - आस्ट्रेलिया का मैच देखने वालों को जेब करनी पड़ गई हल्की
Share:

गुवाहाटी। असम के गुवाहाटी में नवनिर्मित स्टेडियम का शुभारंभ हुआ। शुभारंभ भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच के साथ हुआ। मगर स्टेडियम में सुरक्षा कारणों के चलते मोबाईल फोन, पर्स व अन्य सामग्री ले जाने की अनुमति नहीं थी। ऐसे में स्टेडियम के समीप बनी दुकानों पर लगे नाश्ते, और अन्य खाद्य सामग्रियों के स्टाल्स संचालकों ने लोगों से उपभोक्ता वस्तुओं के अधिक दाम वसूल किए।

लोग वस्तुओं के दाम अधिक होने से परेशान रहे। हालात ये थे कि 10 रूपए के समोसे का मूल्य करीब 25 रूपए था तो पापकार्न करीब 70 रूपए में उपलब्ध था। सात वर्ष के लंबे अंतराल के बाद मैच देखने पहुंचे दर्शकों को न चाहते हुए भी, बाध्य होकर दुकानदारों से खाने की वस्तुएं खरीदने पर मजबूर होना पडा।

आमतौर पर इस तरह के आयोजनों में चीजों के दामों में कुछ प्रतिशत तक की वृद्धि की जाती है। इस बात को लेकर लोगों में असंतुष्टि थी। हालांकि लोग अपना मनमसोसकर इन वस्तुओं की खरीदी कर रहे थे।

खाद्य सामग्री के बढ़े दामों का असर, ऐसे उपभोक्ताओं की जेब पर अधिक हुआ जो कि अपने बच्चों को साथ में लेकर आए थे। हालांकि लोगों द्वारा महंगी उपभोक्ता सामग्री बेचे जाने को लेकर प्रशासन को किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। मगर खाद्य सामग्री के दाम अधिक होने की चर्चा स्टेडियम में होती रही।

WWE की फाइट असली होती है या नकली?

'इन बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी करना सबसे खतरनाक होता था' - श्रीनाथ

वार्नर का ये बेहतरीन कैच आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -