कोरोना से जंग हारे एसडीओपी मान सिंह चौहान, CM शिवराज ने जताया दुःख
कोरोना से जंग हारे एसडीओपी मान सिंह चौहान, CM शिवराज ने जताया दुःख
Share:

रतलाम: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है। यहाँ हालात दिन पर दिन बेकाबू होते चले जा रहे हैं। इसी के साथ अब तो कोरोना योद्धाओं के निधन की खबरें भी सामने आने लगी हैं। अब तक पुलिस विभाग के कई पुलिसकर्मी कोरोना से जंग लड़ते हुए हार चुके हैं। अब इन सभी के बीच रतलाम ग्रामीण के एसडीओपी मान सिंह चौहान का भी कोरोना से निधन हो गया। उनके निधन के बारे में जानने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है।

आप सभी को बता दें कि ग्रामीण एसडीओपी मान सिंह चौहान को 6 अप्रैल के दिन तबियत खराब होने पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। वहां कुछ ही समय बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। उसके बाद 7 दिनों तक उन्होंने कोरोना से जंग लड़ी लेकिन अंत में वह हार गए और उनकी मौत हो गई।

इस बारे में जानकारी मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया और लिखा, 'रतलाम एसडीओपी श्री मानसिंह चौहान के निधन का दुःखद समाचार मिला है। मेरी संवेदनाएँ उनके परिजनों के साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और परिजनों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता प्रदान करें।' वहीं उनके अलावा अन्य भी कई लोगों ने दुःख जताया है।

कैंसर से जंग लड़ रहीं किरण खेर के लिए अनुपम ने किया बड़ा त्याग, इस टीवी सीरीज को कहा अलविदा

IPL 2021: दिल्ली और राजस्थान में मुकाबला आज, जानें क्या कहते हैं हेड तो हेड आंकड़े

नहीं रहे विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद के पिता, चेन्नई में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -