रतलाम में शुरू हुई 'नो वैक्सीन-नो नमकीन' मुहिम
रतलाम में शुरू हुई 'नो वैक्सीन-नो नमकीन' मुहिम
Share:

रतलाम: नमकीन के लिए पुरे भारत में लोकप्रिय रतलाम के नमकीन प्रेमियों को यह जानकारी निराश कर सकती है। मतलब आपने कोरोना से बचाव की वैक्सीन नहीं लगाई है तो आपको अब किसी भी दुकान से नमकीन नहीं प्राप्त होगी, विशेष रूप से रतलाम की वो सेव, जिसके बगैर नमकीन प्रेमियों का भोजन अधूरा है। वहीं शाद‍ियों में भी अब वैक्सीन लगवाने के पश्चात् ही प्रवेश प्राप्त हो रहा है। 

दरअसल, कोरोना की सेकंड डोज के प्रति लोगों की उदासीनता के चलते अब नमकीन बेचने वाले संगठन तथा प्रशासन कठोरता दिखा रहे हैं। प्रशासन को मदद करने के लिए शहर के कई दुकानदारों ने यह निर्णय भी लिया है क‍ि अब बगैर वैक्सीन के आने वाले लोगों को वे नमकीन एवं दूसरा सामान नहीं देंगे।

हालांकि, इससे दुकानदारों को थोड़ी हानि भी हो रही है। नमकीन दुकानदारों का कहना है कि प्रशासन नमकीन के साथ साथ अन्य दुकानों पर भी कठोरता करे। नमकीन दुकानों के साथ प्रशासन ने शादी कार्यक्रम को लेकर भी कठोरता बरती है। शादी कार्यक्रम में ऐसे लोगों को जिनको कोरोना की वैक्सीन नहीं लगी है, उनके लिए शादी कार्यक्रम स्थल पर टीकाकरण करने के लिए अलग से एक स्टॉल लगाया जा रहा है जहां बगैर वैक्सीन वाले लोगों को पहले वैक्सीन लगाई जा रही है, फिर शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होने दिया जा  रहा है।

ऑफिसर के सामने हाथ जोड़ते नजर आया ये मशहूर सुपरस्टार, वायरल हुआ वीडियो

एक्‍स वाइफ के घर अनोखे अंदाज में दिखे आमिर खान, लोग बोले- रणवीर सिंह के साथ एक दिन...

विवादों में घिरा विराट कोहली का रेस्टोरेंट, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -