रति पांडेय ने शुरू की 'शादी मुबारक' की शूटिंग

रति पांडेय ने शुरू की 'शादी मुबारक' की शूटिंग

टीवी के कई चैनल हैं जो नए नए शो लेकर आ रहे हैं। वहीं पुराने शोज में कास्ट भी बदलती दिखाई दे रही है। हाल ही में स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित हो रहा शो 'शादी मुबारक' की कास्ट बदल दी गई है। जी दरअसल यह शो काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है और इस शो को लेकर आए दिन नए नए अपडेट्स आ रहे हैं। यह शो राजस्थानी बैकग्राउंड पर बना है और अब इस शो में मुख्य अभिनेत्री को बदल दिया गया है। जी दरअसल पहले इस शो की लीड एक्‍ट्रेस राजश्री ठाकुर थीं लेकिन वह अचानक शो को छोड़ गईं हैं। वहीं अब राजश्री को शो में एक्‍ट्रेस रति पांडे ने र‍िप्‍लेस कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nasirr Khan (@khanasirr) on

इसी बीच रति ने अपने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हाँ, हाल ही में इस शो के सेट से एक्‍ट्रेस रति पांडे की 'प्रीति जिंदल' के किरदार की पहली तस्‍वीरें सामने आ गई हैं। आप देख सकते हैं वह कितनी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं। अब बात करें राजश्री के बारे में तो उन्होंने शो से अलग होने पर कहा था, 'मुझे महीने में 24 द‍िन और 12-12 घंटे काम करना पड़ा रहा है जो मैं नहीं कर पा रही हूँ।' इसके अलावा राजश्री ने कहा था, 'मेरी तीन साल की बेटी है और ऐसे में शो में इतना समय देना मेरे लिए मुमकिन नहीं है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nasirr Khan (@khanasirr) on

वहीं बात करें एक्‍ट्रेस रति पांडे की तो उन्होंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और उनकी कुछ तस्‍वीरें भी सामने आ गईं हैं जो धमाकेदार है। वैसे एक्‍टर नासिर खान ने 'शादी मुबारक' के सेट से कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें रति पांडे दिखाई दे रहीं हैं। 'शादी मुबारक' में राजश्री प्रीति ज‍िंदल का किरदार न‍िभाती हैं जो एक ऐसी सास है, जिसे शादी के कुछ द‍िन बाद ही उनका बेटा और बहू घर से न‍िकाल देते हैं और वह अपनी बेटी के ससुराल में रह रही है।

इंफीनिक्स हॉट 10 शानदार वेरिएंट और फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

जानिए क्यों भैरव के बिना अधूरी है मां दुर्गा की पूजा? कैसे हुआ था इनका जन्म

दिलजीत की जिंदगी पर दिखा 'सूरज पर मंगल भारी' का असर, लड़कियां भेज रहीं हैं रिश्ते