कभी इस शो के लिए 20 किलो की ज्वैलरी पहनती थीं रति पांडेय, आज भी है सिंगल
कभी इस शो के लिए 20 किलो की ज्वैलरी पहनती थीं रति पांडेय, आज भी है सिंगल
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस रति पांडे का आज 38वां जन्मदिन है. रति पांडे एक बेहतरीन टीवी अदाकारा हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. रति पांडे ने अपने करियर में बहुत से शोज में काम किया है जो बेहतरीन रहे हैं. वैसे आपको याद हो तो रति पांडे ने शो हिटलर दीदी में काम किया था और इस शो के बाद से लोग उन्हें हिटलर दीदी के नाम से बुलाने लगे थे. जी दरअसल इस शो में एक्ट्रेस ने मुख्य किरदार निभाया था.

आपको बता दें कि रति बिहार के पटना की रहने वाली हैं और वह आखिरी बार शो पोरस में नजर आईं थीं. जी दरअसल इस शो में वह एक राजकुमारी के किरदार में नजर आईं थीं. उस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि शो पोरस में अपने किरदार के लिए उन्हें 20 किलो की ज्वैलरी पहननी पड़ती थी. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि रति मुंबई के एक अपार्टमेंट में फ्लैट में रहती हैं और उनका घर काफी सुंदर तरीके से सजाया गया है.

जी दरअसल रति का घर देखने में बहुत छोटा है लेकिन वह बहुत खूबसूरत है. आजकल रति पांडे अपनी तस्वीरों से सभी का दिल जीत लेती हैं उन्होंने अब तक हिटलर दीदी, मिले जब हम तुम, बेगूसराय, हर घर कुछ कहता है जैसे कई शोज में अपने बेहतरीन काम को दिखाया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि रति पांडये कभी अनस राशिद के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और अनस ने खुद से छोटी लड़की से शादी कर ली और आजकल वह खेती कर रहे हैं. फिलहाल रति को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

इस दिन बंद होगा 'कसौटी जिंदगी के'! आखिरी एपिसोड के लिए शो में लौटेगा यह पुराना किरदार

अपनी वेब सीरीज से पार्थ को रिप्लेस कर सकती हैं एकता कपूर

कोरोना काल में ऐसे हो रही है KBC की शूटिंग, अमिताभ ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -