58 की हुई सभी को अपनी खूबसूरती से घायल करने वाली ये एक्ट्रेस
58 की हुई सभी को अपनी खूबसूरती से घायल करने वाली ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रति अग्निहोत्री आज अपना 58 वां जन्मदिन मना रही है. रति का जन्म 10 दिसंबर 1960 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम कमाया है. आपको बता दें रति अग्निहोत्री एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखतीं हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'वठिया पुरगुल' से की थी. अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर तो हर कोई उत्साहित होता है और इसी तरह से रति भी बहुत उत्साहित ही लिहाज़ा इस फिल्म में उनके अभिनय को लोगों ने बेहद साराहा था.

आपको बता दें रति ने अपने करियर में कई सारे बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है. इनमे रजनी कांत और कमल हासन भी शामिल है. रति ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया. जिसमे उनकी सुपरहिट फिल्म 'फर्ज' और 'कानून' थी. फिल्म 'कुली' में उनके अपोजिट मेगास्टार अमिताभ बच्चन नजर आए थे. यही नहीं बल्कि उन्हें फिल्म 'तवायफ' के लिए फिल्म फेयर अवार्ड का नॉमिनेशन भी मिला था. रति ने अपने करियर में 'हो जाता है प्यार', 'पहचान', 'किस किस की किस्मत' 'हम तुम', 'दिल ने जिसे अपना कहा' जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रति ने बिजनेसमैन अनिल विरवानी से शादी की है. उनका एक बेटा भी है-तनूज वीरानी. रति के बेटे तनूज ने फिल्म 'लव यू सोणियों' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. रति ने हिंदी सिनेमा में ही नहीं बल्कि, महज 3 साल में तेलगु की 32 फिल्मों में भी काम किया है.

इतना खूबसूरत था तैमूर का बर्थडे केक, देखकर नहीं हटेंगी नजरें

73 का हुआ सभी को खामोश करने वाला ये अभिनेता

बर्थडे पर हेमा मालिनी ने किया धर्मेंद्र को किस, वायरल हुई रोमांटिक फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -