समर्थकों के साथ राठौर का तूफानी दौरा
समर्थकों के साथ राठौर का तूफानी दौरा
Share:

हरिद्वार: ज्वालापुर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुरेश राठौर ने घाड क्षेत्र के कई गांवो का तूफानी दौरा किया और क्षेत्र के लोगों से आशीर्वाद लिया. अपने चुनाव प्रचार को तेज करते हुए सुरेश राठौर ने आज घाड क्षेत्र के हददीवाला इब्राहिमपुर मसाही बेलकी मसाही कला व गढ मीरपुर गांव का तूफानी दौरा किया. 

सुरेश राठौर ने घर-घर जाकर वोट मांगे कई नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहां की मुझे पार्टी हाईकमान ने आपकी सेवा में भेजा है पिछले कार्यकाल में जो कमी रह गई उसे पूरा करने मैं आपके बीच में हूं.

मैं चाहता हूं कि आप सीधे मेरे साथ जुड़कर क्षेत्र के विकास को गति दे ताकि घाड क्षेत्र में बिजली-पानी या सडको की जो भी समस्या है उन्हें हम मिलकर शीघ्रता से पूर्ण कर सके आपके आशीर्वाद से भाजपा की सरकार बनने जा रही है और प्रदेश से भ्रष्टाचारियों का सफाया होने जा रहा है.

मसाही कला और बेलकी मसाही में दलित समाज के सैकड़ों लोगों ने सुरेश राठौड़ को अपना समर्थन दिया इस अवसर पर प्रधान रविंद्र सैनी राजेश सैनी डॉक्टर वेदपाल अनिल सैनी मनीराम सैनी राजीव सैनी नाथीराम सैनी प्रधान इलम चंद सेवाराम संदीप कुमार नरेंद्र कुमार रामकुमार अनिल सहगल पुरुषोत्तम व सोमपाल सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे.

और पढ़े-

BJP के लिए यूपी में प्रचार करेंगे वरूण गांधी

अमित शाह उत्तरप्रदेश में करेंगे 4 किलोमीटर की पदयात्रा

केेंद्र ने 3 वर्ष सपा सरकार ने 5 साल तक प्रदेश पर नहीं दिया ध्यान

बीजेपी की स्टार प्रचारक सूची से भड़के वाड्रा, मौर्य ने दिया माकूल जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -