मिस्त्री के मामले में रतन टाटा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बहुत पीड़ा हुई
मिस्त्री के मामले में रतन टाटा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बहुत पीड़ा हुई
Share:

मुम्बई : साइरस मिस्त्री के साथ जारी जंग में काफी समय बाद अंतरिम चेयरमैन रतन टाटा ने चुप्पी तोड़ी.शुक्रवार को टाटा केमिकल्स के शेयरधारकों की बैठक में बहुत थोड़े समय के लिए पहुंचे रतन ने कहा कि बीते दो महीनों में उनकी और टाटा ग्रुप की छवि को धूमिल करने की खातिर लगातार हमले हुए इनमें से ज्यादातर आरोप बेबुनियाद थे. इनसे बहुत पीड़ा हुई.लेकिन अंत में सत्य की ही जीत होगी.उन्होंने शेयरधारकों का शुक्रिया  भी अदा किया.

गौरतलब हैं कि मिस्त्री की टाटा संस के चेयरमैन पद से 24 अक्टूबर को अचानक बर्खास्तगी के बाद रतन टाटा को अंतरिम चेयरमैन बनाया गया था. शुक्रवार को टाटा केमिकल्स के शेयरधारकों की बैठक में बहुत थोड़े समय के लिए पहुंचे रतन टाटा ने अपनी बात रखी.

रतन टाटा बोले कि यह ग्रुप 150 साल से चट्टान की तरह खड़ा रहा है. इसकी नींव पारदर्शिता और मजबूत गवर्नेंस पर पड़ी हैं . प्रक्रिया कितनी ही लंबी और कष्टदायी क्यों न हो, अंत में सच की ही जीत होगी. टाटा केमिकल्स की असाधारण आम बैठक (ईजीएम) मिस्त्री और स्वतंत्र निदेशक नुस्ली वाडिया को बोर्ड से बाहर करने के प्रस्ताव पर विचार करने के लिए बुलाई गई थी.मिस्त्री के इस्तीफा देने के बाद टाटा संस की ओर से उनको हटाने के लिए लाए गए प्रस्ताव का कोई मतलब नहीं था. इसलिए शेयरधारकों ने सिर्फ वाडिया को हटाने से जुड़े प्रस्ताव पर वोटिंग की.रतन टाटा ने शेयरधारकों से मिले समर्थन और स्नेह के लिए दिल से शुक्रिया अदा किया.

इस्तीफे पर साइरस और टाटा के दावे-प्रतिदावे 

नोटबंदी पर टाटा को आपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -