महाभारत में इस रोल में नजर आ चुकी है रतन राजपूत
महाभारत में इस रोल में नजर आ चुकी है रतन राजपूत
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत के लॉकडाउन वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं गांव में खाना पकाते हुए और वहां की जिंदगी को दिखाते हुए रतन ने कई वीडियो शेयर किए. परन्तु क्या आप ये जानते हैं रतन राजपूत 2013  में आई महाभारत में नजर आई थीं. वहीं रतन राजपूत ने 2013 में आई महाभारत में राजकुमार अंबा का रोल प्ले किया था. रतन राजपूत की शो में कम स्क्रीन टाइमिंग थी, परन्तु अंबा के रोल में रतन ने शानदार काम किया था. रतन राजपूत कई टीवी शोज में दिखी हैं. वहीं इनमें राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, दिल से दिया वचन, संतोषी मां जैसे शोज शामिल हैं.

इसके अलावा रतन ने बिग बॉस 7 में भी पार्टिसिपेट किया था. शो में उनकी जर्नी छोटी रही थी. परन्तु  टास्क करने के रतन राजपूत के जज्बे को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं रतन राजपूत को एक शो ने रातोंरात लाइमलाइट में ला दिया था. ये शो था रतन का रिश्ता. इसके अलावा इस स्वयंवर शो में रतन अपने लिए दूल्हे की तलाश में निकली थीं. वहीं ये शो 2011 में टेलीकास्ट हुआ था.स्वयंवर शो में यूं तो कई सारे कंटेस्टेंट आए थे. परन्तु उत्तराखंड के अभिनव शर्मा ने रतन राजपूत का दिल जीता था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभिनव शर्मा और रतन राजपूत ने सगाई की थी.हालांकि उन्होंने शादी नहीं की थी. वहीं रतन ने बाद में अपने मंगेतर अभिनव शर्मा से सगाई तोड़ ली थी. वहीं एक्ट्रेस ने कहा था कि उन दोनों ने ये फैसला आपसी सहमति से लिया था. वहीं रतन राजपूत का पिछला शो संतोषी मां था. वहीं इस शो में उन्होंने संतोषी मां की भक्त का रोल प्ले किया था. इसके अलावा रतन की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया.इसके अलावा  शो को अच्छी टीआरपी भी मिली. रतन के शो में ग्रेसी सिंह मां संतोषी बनी थीं.

राम मंदिर पर रामायण की सीता ने किया ऐसा पोस्ट

हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

विष्णु पुराण का नहीं चल रहा जादू, TRP लिस्ट में इन शोज से पिछड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -