राजधानी एक्सप्रेस में यात्री को चूहे ने कटा, इलाज के नाम पर वसूले 500 रूपये
राजधानी एक्सप्रेस में यात्री को चूहे ने कटा, इलाज के नाम पर वसूले 500 रूपये
Share:

कहते है राजधानी में पैसेंजर्स को हर तरह की सुविधा मिलती और इसके साथ साथ चूहे भी. अजीब लगा न? जी है दरअसल राजधानी में ढेरो चूहे है इन्ही चूहों कि वजह से यात्रियों को परेशानी हो रही है. हाल ही में राजधानी एक्सप्रेस का एक केस सामने आया है जिसे आप सुनकर दंग रह जाएंगे. जी हां राजधानी से दिल्ली से मुंबई जा रहे 65  वर्षीया ब्रजभूषण सूद को चूहों ने काट लिया. भूषण ने बताया है कि उन्हें ट्रैन कर्मियों की और से इमरजेंसी सुविधा भी नहीं दी गई. टाइम्स ऑफ़ इंडिया अख़बार के मुताबिक नागदा स्टेशन पर पहुँचने से पहले भूषण जी को चूहे ने करीब 11 .40  बजे काट लिया. 

उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी रतलाम स्टेशन पर भी दी गई लेकिन इसका कोई असर रेलवे करमचैरयो पर दिखाई नहीं दिया. काफी देर बाद वडोदरा स्टेशन पर एक महिला डॉक्टर ने एक दवाई दी और 500  रूपये का बिल हाथों में थमा दिया. 


दिल के रोगी थे ब्रजभूषण 
उन्होंने बताया कि वे दिल के मरीज है और उन्हें दी गई दवाई लेने में आपत्ति थी कि कही दवाई साइड इफ़ेक्ट न कर जाए उस महिला डॉक्टर ने उनकी रेगुलर दवयियों को भी देखना जरुरी नहीं समझा. पहली ऐसी डॉक्टर थी जो अपने साथ किट लेकर तक नहीं आई थी. और उसने कहा कि ये दवाईयां मुंबई जा कर ले लेना और 500  रूपये का बिल हाथ में दे दिया. 


महिला डॉक्टर ने कहा चूहे ने नहीं काटा खाज हुई है
भूषण जी ने बताया कि महिला डॉक्टर ने घाव को देख कर कहा कि यह तो खाज हुआ है चूहे ने नहीं काटा जबकि घाव थोड़ा ज्यादा था और उन्होंने कहा कि यह मुझे इसी सफर के दौरान ही क्यों हुआ. इसके बाद उनके मित्र मुंबई में हॉस्पिटल लेकर गए. 

अवैध संबंध के लिए पत्नी ने पति को नहर में डुबोया

ऑस्ट्रेलिया में लाखों चमगादड़ मौत के आगोश में...

साली के साथ सेक्स विडियो बनाकर बहू के लैपटॉप में डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -