टीवी सीरियल के साथ-साथ कई मराठी फिल्मों में काम कर चुकी है रसिका जोशी
टीवी सीरियल के साथ-साथ कई मराठी फिल्मों में काम कर चुकी है रसिका जोशी
Share:

बॉलीवुड से लेकर मराठी तथा टेलीविज़न जगत तक में काम करने वाली रसिका जोशी का आज ही के दिन जन्मदिन हुआ था। वैसे अब वह इस दुनिया में नहीं है। जी हाँ, रसिका जोशी का देहांत 7 जुलाई 2011 को हो गया था। उन्होंने अपने करियर में लाखों दर्शकों के दिलों में स्थान बनाया। अपने करियर में उन्होंने सुपरहिट मूवीज तथा शोज में काम किया। आपको बता दें कि उनका देहांत ब्लड कैंसर की वजह से हुआ था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने कई सुपरहिट मराठी फिल्मों में भी काम किया था। यदि उनकी हिंदी फिल्मों के बारे में बात करें तो वह बिल्लू बार्बर, गायब, वास्तुशास्त्र, जॉनी गद्दार, मालामाल विकली, भुल भुलैय्या, भूत अंकल, खलबली, एक हसीना थी रहीं थीं। वही बात यदि मराठी फिल्मों के बारे में करें तो उनमे "दे टाळी","चष्मे बहाद्दर", "खबरदार" सम्मिलित है।

इसके साथ ही बात यदि अब टेलीविज़न शोज के बाते में करे वे "गंमत जंमत", "हंसा चकटफू","आनंदवन","प्रपंच" धारावाहिकों में दिखाई दी। इसके अतिरिक्त उन्होंने "बंदिनी" (इमेजिन) में "मोतीबेन" की भूमिका निभाकर सभी का दिल जीत लिया था। वैसे इसी भूमिका को निभाते हुए उन्हें कैंसर के बारे में जानकारी प्राप्त हुई तथा उपचार के लिए उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी। फिलहाल उनके लाखों प्रशंसा हैं जो उन्हें याद करते हैं। आज भी वह लाखों दिलों में जीवित हैं।

शादी के बंधन में बंधने जा रहा है 'कुंडली भाग्य' का ये मशहूर किरदार

राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस को लगेगा झटका

गोविंदा की पत्नी पर भड़की कश्मीरा शाह, बोलीं- जिन्होंने दुनिया में कुछ नहीं किया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -