RSS ने किया मोदी का बचाव

Jan 03 2016 11:30 AM
RSS ने किया मोदी का बचाव

इंदौर: जिस प्रकार से भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले माह अचानक से ही अपनी लाहौर की यात्रा का प्रोग्राम बना कर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के घर पर जाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी व उनके घर खाना खाया था उसका राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने बचाव किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने कहा है की वह भारतीय पीएम मोदी के शरीफ के घर खाना खाने का विरोध नहीं करता और भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार देश में आतंकवाद की समस्या से निपटने में सक्षम हैं।

यह बात राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सहकार्यवाह (सह महासचिव) दत्तात्रय होसबोले ने इंदौर में आए एक कार्यक्रम के दौरान कही. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सहकार्यवाह (सह महासचिव) दत्तात्रय होसबोले ने कहा की हम तो मानते हैं कि पूरा विश्व ही एक कुटुम्ब है और हमारे पडोशी देशो से अच्छा व्यवहार करना हमारा फर्ज बनता है। तथा यही भारत का धर्म है। इस धर्म का पालन हमेशा ही किया जाना चाहिए।

दत्तात्रय होसबोले ने आगे कहा कि परिस्थिति के अनुसार साम, दाम, दंड और भेद का प्रयोग किया जाना चाहिए. इस दौरान होसबोले ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी ने अपनी इन विदेशी यात्राओ के दौरान परदेस में न केवल भारत माता की जय-जयकार कराई और तो और मोदी ने संघ के स्वयंसेवक होने के नाते भारत में गंगा के तट पर एक विदेशी पीएम से आरती भी करवाई.