रालोद के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर दी जानकारी
रालोद के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर दी जानकारी
Share:

पटना: राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जयंत चौधरी ने ट्विटर के माध्यम से खुद इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि परिवार के अन्य सदस्यों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरूरी दिशानिर्देशों को फॉलो कर रहा हूं. फिलहाल मैं ठीक हूं. सभी से अपील है कि हाल के दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपनी जांच करवा लें.

गौरतलब है कि पिछले दिनों जयंत चौधरी हाथरस मामले के बाद पीड़िता के परिवार से मिलने गए थे, जहां उनकी पुलिस के साथ हाथापाई  भी हुई थी. इसमें रालोद के कई कार्यकर्ता जख्मी हो गए थे. इसके विरोध में उन्होंने मुजफ्फरनगर और मथुरा में महापंचायत की थी, जिसमें हजारों की तादाद में लोग जुटे थे. इस महापंचायत में इंडियन नेशनल लोक दल (INLD) के नेता अभय सिंह चौटाला, कांग्रेस से दीपेंद्र हुड्डा भी शामिल हुए थे. 

मुजफ्फरनगर महापंचायत में अपने हाथरस दौरे को लेकर जयंत चौधरी ने कहा था कि मैं वहां इसलिए गया था, क्योंकि चौधरी चरण सिंह ने सिखाया था कि कभी दबे-कुचले के साथ नाइंसाफी नहीं होने देंगे. जिस बच्चे को घर में जैसे संस्कार मिलते हैं, वह बड़ा होकर वैसा ही बन जाता है. मेरे खून में है कि किसी बेटी के साथ अत्याचार हो तो उसका साथ देना है. गरीब परिवार है और उसको अंतरराष्ट्रीय साजिश बता रहे हैं. कौन से संस्कार हैं कि बगैर पिता के पीड़िता की चिता में आग लगा दी गई ?

एक बार सत्ता में आने पर चीन पर अमेरिका की निर्भरता खत्म हो जाएगी: ट्रम्प

ट्रम्प को है चुनाव में हार का बड़ा डर

न्यूज़ीलैंड के पीएम जैकिंडा ने वायरस को बताया चुनाव जीतने का कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -