विधानसभा चुनाव से पहले एक्शन मोड में राजद, मुस्लिम बहुल इलाके से बिहार यात्रा शुरू करेंगे तेजस्वी
विधानसभा चुनाव से पहले एक्शन मोड में राजद, मुस्लिम बहुल इलाके से बिहार यात्रा शुरू करेंगे तेजस्वी
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं की यात्रा का सिलसिला शुरू हो गया है. इस कड़ी में पूरे राज्य की यात्रा सीएम नीतीश कुमार तो कर ही चुके हैं, किन्तु अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी चुनावी दौरा करेंगे. बता दें ‎कि मकर संक्रांति के बाद तेजस्वी यादव सीमांचल के इलाकों में CAA के माध्यम से जनता के बीच NDA सरकार को एक्सपोज करने के ‎लिये इस यात्रा का आगाज़ करेंगे. वो भी उस इलाके से जहां सबसे बड़ी जनसँख्या मुसलमानों की है.

वहीं, इस यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव अपने वोट बैंक को भी मजबूत करने की कोशिश करेंगे. दरअसल, पूरे देश में NRC, CAA और NPR को लेकर घमासान मचा हुआ है और हर राजनीतिक पार्टी इस मुद्दे के जरिए अपना वोट बैंक को साधने में लगी हुई है. हालां‎कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) भी अपनी इस जड़ी-बूटी के सहारे बिखरे हुए वोटबैंक को साधने में लग गई है. बिहार के वरिष्ठ पत्रकार रवि उपाध्याय ने बताया है ‎कि इस दौरे के जरिए जहां तेजस्वी अपने समीकरण को सशक्त करेंगे, वहीं पार्टी में खुद की विश्वसनीयता को बढ़ाने का भी पुरजोर प्रयास करेंगे. 

आपको बता दें ‎कि इस यात्रा के माध्यम से तेजस्वी यादव बिहार के सीएम नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट को भी साधने की तैयारी में हैं. वहीं राजद को तेजस्वी की इस यात्रा से बहुत उम्मीदें हैं, तभी तो पार्टी के नेता मृत्युंजय तिवारी उत्साहित होकर कहते हैं ''2020 एनडीए फिनिश.''

अमित शाह का केजरीवाल पर बड़ा हमला, बोले- कोई बार-बार झांसा नहीं दे सकता है`

नड्डा का बड़ा एलान, कहा- लोगों के के हितों की रक्षा के लिए...

मायावती का पुलिस पर निशाना, कहा- शक के घेरे ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -