सपा-कांग्रेस के बाद अब राजद ने लिया बड़ा फैसला, तेजस्वी यादव ने दिए ये निर्देश

Jun 20 2019 06:00 PM
सपा-कांग्रेस के बाद अब राजद ने लिया बड़ा फैसला, तेजस्वी यादव ने दिए ये निर्देश

पटना: 2019 के लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने अपने प्रवक्ताओं के टीवी डिबेट में शामिल होने पर रोक लगा दी है. साथ ही सभी प्रवक्ताओं को उनके पद से हटाने का भी निर्णय लिया है. यह सभ कुछ पार्टी के नेता और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के निर्देश पर किया जा रहा है.

लोकसभा चुनाव में मिली शर्मनाक हार के सदमे से पार्टी उबर नहीं पा रही है. राजद नेता तेजस्वी यादव चुनाव नतीजे आने के बाद से लगातार अज्ञातवास में हैं. पार्टी के किसी नेता को अब तक ये जानकारी नहीं है कि आखिर तेजस्वी यादव हैं कहां ?  बिहार में चमकी बुखार और लू से कई लोगों की मौत हो चुकी है और सिलसिला जारी, किन्तु विपक्ष ने चुप्पी साध रखी है. इस मसले पर विपक्ष ने खामोशी इसलिए साध रखी है, क्योंकि उसके नेता ही लापता हैं.

आरजेडी के दिग्गज नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी का कहना है कि उनको नहीं पता कि आखिर राजद नेता तेजस्वी यादव कहां हैं? इससे पहले आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि शायद तेजस्वी यादव विश्व कप देखने लंदन चले गए होंगे. क्योंकि तेजस्वी यादव खुद क्रिकेटर रहे हैं और क्रिकेट में उनकी बेहद दिलचस्पी है.

भाजयुमो ने फूंका सपा सांसद बर्क का पुतला, किया था वंदे मातरम का विरोध

लोकसभा और राज्यसभा के पटल पर रखी गई राष्ट्रपति के भाषण की प्रति

यूपी में लगे पोस्टर, शिवपाल और मुख्तार अंसारी को वापस सपा में लाने की मांग