बिहार चुनाव: दागी नेताओं को क्यों दिया टिकट ? विवाद के बाद 'राजद' ने दिया जवाब
बिहार चुनाव: दागी नेताओं को क्यों दिया टिकट ? विवाद के बाद 'राजद' ने दिया जवाब
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए सियासी दल प्रचार में लगे हुए हैं. वहीं राज्य में अमूमन प्रत्येक राजनीतिक दल के प्रत्याशियों के खिलाफ कोई कोई न कोई आपराधिक मामला दर्ज है. किन्तु इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने अपने उम्मीदवारों पर लंबित मामलों की सूची जारी की है. अपने प्रत्याशियों पर लंबित आपराधिक मामलों की सूची जारी करने के साथ राजद ने जानकारी दी है कि इनको टिकट क्यों दिया गया है? फॉर्म सी-7 के तहत यह जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की गई है.

राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रत्याशी पर लंबित आपराधिक मामलों की जानकारी शेयर की गई है. राजद ने संदेश विधानसभा सीट से मैदान में उतरी किरण देवी के संबंध में लिखा कि इन्हें इसलिए टिकट दिया गया है क्योंकि यह महिलाओं के लिए समूह चलाती हैं. वह महिलाओं के बीच बहुत लोकप्रिय हैं. महिलाओं की उन्नति के लिए गांव गांव घूमकर काम करती हैं.

सूर्यगढ़ा विधानसभा सीट से उम्मीदवार प्रह्लाद यादव के बारे में राजद ने बताया कि ये राजनीतिक रूप से अपने क्षेत्र में बेहद लोकप्रिय हैं. बेलहर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे रामदेव यादव को भी जनता के बीच बहुत लोकप्रिय बताया गया है.

जानिए क्या है स्वामित्व योजना, कैसे उठा सकते है आप इसका लाभ

त्रिपुरा की भाजपा सरकार पर मंडराया संकट, CM के खिलाफ दिल्ली पहुंचे विधायक

पाक आर्मी चीफ बाजवा का कबूलनामा- इमरान को PM बनाने के लिए चुनाव में की थी धांधली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -