CAA के विरोध में राजद ने बुलाया बिहार बंद, सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता
CAA के विरोध में राजद ने बुलाया बिहार बंद, सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता
Share:

पटना: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC के विरोध में बिहार की सभी सियासी पार्टियों ने बंद की सियासत शुरू कर दी है। 19 दिसंबर को वाम दल सहित कई पार्टियों ने बंद का आह्वान किया था तो अब बारी बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की है, जिसने आज (21 दिसंबर) को बिहार बंद का आह्वान किया है।

बंद के पहले लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार समेत प्रशासन को सीधी चेतावनी दी है कि यदि राजद के बंद पर सरकार की ओर से किसी ने भी हानि पहुंचाने का प्रयास किया तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें। दरभंगा में राजद कार्यकर्ता सुबह ही सड़क पर उतर आए।तेजस्वी यादव ने कहा कि लोकतंत्र में कोई भी सियासी दाल हो या आम लोग, विरोध करने का सबको अधिकार है। अब ये प्रशासन और शासन में बैठे लोगों को निर्धारित करना है कि वो कैसे मैनेज करें। 

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सीएम नीतीश कुमार की हालत सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को चली वाली हो गई है। एनआरसी और CAA के खिलाफ राजद कार्यकर्ता उतरे सड़क पर, बिहार बंद के दौरान काको मोड़ के पास एनएच-83 एवं एनएच -110 को किया जाम, सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है.

केरल की लेफ्ट सरकार ने दिया NPR को रोकने का आदेश, कहा- इसी से शुरू होगी NRC

केरल के CM ने कर्नाटक CM को किया आग्रह, मीडिया से जुड़ा है मामला

बिहार में नहीं लागू करेंगे NRC मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की घोषणा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -