रश्मिका के एक्स बॉयफ्रेंड रक्षित ने शेयर की थ्रोबैक वीडियो
रश्मिका के एक्स बॉयफ्रेंड रक्षित ने शेयर की थ्रोबैक वीडियो
Share:

रश्मिका मंदाना 5  अप्रैल को  25 साल की हो गई हैं! वह आज अपना जन्मदिन मना रही है। नेशनल क्रश को हर तरफ से जन्मदिन की बधाई मिल रही है। कन्नड़ स्टार और पूर्व प्रेमी रक्षित शेट्टी ने भी अभिनेत्री की यादगार थ्रोबैक तस्वीर साझा करने की कामना की है। अभिनेता रक्षित ने ट्विटर पर एक क्लिप साझा की।

 क्लिप 2 मिनट का वीडियो है जिसमें रश्मिका ने कुर्ता सेट पहने हुए कपड़े पहने हुए हैं और चश्मा पहन रखा है। वीडियो के कैप्शन में एक दिल दहलाने वाला नोट पढ़ा गया “@KirikPyy ऑडिशन से आप की इस खूबसूरत याद को साझा करते हुए। आपने तब से अब तक यात्रा की है, जब तक कि आप अपने सपनों को एक वास्तविक चिंता का पीछा करते हुए देख लें। आप पर गर्व है लड़की और आप को जन्मदिन की शुभकामनाएं। 

"पार्टी की रिहाई के बाद, रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी ने सगाई कर ली थी और 2018 में एक साल बाद, पूर्व युगल ने अलग होने की घोषणा की। इस जोड़ी ने साथ नहीं रहने और अपने संबंधित करियर पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया। हालांकि, सबसे अच्छी बात यह है कि दोनों ने अलग-अलग तरीकों से एक-दूसरे के लिए समान सम्मान बनाए रखा है। जब वे एक-दूसरे की प्रशंसा करते हैं तो वे काफी खुले होते हैं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, जन्मदिन की लड़की रश्मिका अपने दूसरे बॉलीवुड प्रोजेक्ट, अलविदा, महानायक अमिताभ बच्चन की शूटिंग के लिए मुंबई में हैं।

 

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में लगा कम्पलीट लॉक डाउन

स्मृति ईरानी की सभा के समय गुल हुई बिजली, बिना माइक के बोली- दीदी का नंदीग्राम में खेल खत्म हो गया है...

इंडियन आइडल 12 से जुड़ा ये मशहूर शख्स हुआ कोरोना संक्रमित, क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -