विजय संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करती हुई नजर आई रश्मिका
विजय संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करती हुई नजर आई रश्मिका
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों रोज कुछ न कुछ ऐसा खुलासा होने लगे है, जिसे जानने के उपरांतहर कोई हैरान हो ही जाते है। पहले यूजर्स ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की न्यू ईयर फोटो भी साझा की है, इसमें कहा जा रहा है कि दोनों एक ही जगह न्यू ईयर सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिए है। जिसके उपरांत निहारिका ठाकुर और कार्तिक आर्यन की एक जैसी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दी गई है, इसके उपरांत इन दोनों के अफेयर की खबर भी सुनने के लिए मिली है। इन सब के उपरांत अब साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस तरह-तरह के अनुमान भी लगाए जाने लगे है।

रश्मिका-विजय देवरकोंडा ने एक साथ सेलिब्रेट किया न्यू ईयर?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के अफेयर की खबरें पहले खूब सामने आई थी। कई रिपोर्ट्स में जिसको लेकर खूब दावे भी किए गए थे। अब इन सब के उपरांत रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा एक तस्वीर सामने आई है। इसके उपरांत उनके अफेयर की खबर को फिर हवा मिलने लगा गयी है। 

 

कुछ खबरों का कहना है कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की फोटोज भी सामने आ चुकी है, उसे देखने के उपरांत फैंस का मानना है कि दोनों एक ही स्थान न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे थे। जानकारी के लिए बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा पूल में दिखाई दे रहे है। दोनों ही स्टार्स की तस्वीर की लोकेशन देखने में एक जैसी ही दिख रही है।

सामने आया 'फटाफटी' का शानदार पोस्टर

नहीं रही सबसे मशहूर सिंगर सुमित्रा सेन

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' इस देश में अब भी मचा रही हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -