रश्मिका ने अपने फैंस के लिए शेयर की अजीबोगरीब तस्वीर

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदना को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, रश्मिका ने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है। जी हां तेलुगु और तमिल में कुछ ही फिल्मों के साथ अब उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है, और अब वह जल्द ही मिशन मजनू में भी अपनी पहचान देखने के लिए तैयार है। फिल्मों के अलावा, रश्मिका को दर्शकों द्वारा उनके चुलबुले और सीधे-सादे स्वभाव के लिए प्यार किया जाता है। प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए और पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए अभिनेत्री हमेशा अपनी चमकदार मुस्कान बिखेरती है। और इस सब के साथ, कोई आश्चर्य नहीं कि रश्मिका को भारी लोकप्रियता हासिल है, जिससे उन्हें 'नेशनल क्रश' का टैग भी मिल चुका है।

रश्मिका ने अपने प्रशंसकों को हंसाने के लिए एक अनफ़िल्टर्ड, अजीब लेकिन प्यारी सेल्फी साझा की। अभिनेत्री ने सुनिश्चित किया कि सेल्फी अजीब है क्योंकि वह अन्य लोगों के भव्य पोस्ट के बीच सिर्फ कुछ हंसी के साथ अपना फ़ीड देना चाहती थी। खैर, फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और 'प्यारी' को कमेंट्स में छोड़ रहे हैं।

अपने काम के मोर्चे के बारे में विस्तार से बताते हुए, रश्मिका वर्तमान में सबसे व्यस्त अभिनेत्री है, टॉलीवुड, कॉलीवुड और बॉलीवुड के बीच फेरबदल कर रही है। वह सुकुमार द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा में दिखाई देंगी। अभिनेत्री के पास शारवानंद के साथ एक तेलुगु फिल्म भी है, जिसका नाम अदावल्लू मीकू जोहरलु है। उनके पास दो बॉलीवुड फिल्में हैं, जिन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ मिशन मजनू और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म अलविदा से अपनी शुरुआत की।

 

मलाइका अरोड़ा के फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग, दिल संभालकर देंखे ये तस्वीरें

Green J-K Drive: मनोज सिन्हा ने शुरू किया अभियान, ये है जम्मू-कश्मीर को ग्रीन बनाने का प्लान

हरियाणा में स्कूल खुलते ही हुआ कोरोना का विस्फोट, आइसोलेट किए गए बच्चे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -