अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग पर व्यस्त है रश्मिका और सिद्धार्थ, वायरल हुई तस्वीर
अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग पर व्यस्त है रश्मिका और सिद्धार्थ, वायरल हुई तस्वीर
Share:

टॉलीवुड और बॉलीवुड के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ और रश्मिका को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नही रश्मिका और सिद्धार्थ ने इंडस्ट्रीज में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है, और अपनी एक्टिंग के चलते अपने फैंस का दिल जीतने में भी कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है, जी हां इस बार वह दोनों अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म मिशन मजनू को लेकर चर्चाओं में बने हुए है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में मिशन मजनू के सेट से एक और फोटो वायरल हो रहा है, जहां इस फोटो को देखने से एक बात तो साबित हो गई है कि रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है, मिशन मंजनू उनके लिए एक बड़ी फिल्म साबित होगी यदि वह हिट हो जाती है तो.  आगे आपको बताते चले कि रश्मिका ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटोज शेयर की है. 

आप इस तस्वीर में देख सकते है कि रश्मिका और सिद्धार्थ एक साथ कितने अच्छे लग रहे है, इतना ही नहीं अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है कि- Blessing your feed with her infectious smile ???????? It’s a picture wrap for our cutie patootie, @rashmika_mandanna on the sets of #MissionMajnu. जिसके बाद से उनके फैंस एक के बाद एक कमैंट्स कर रहे है. और उनकी जमकर तारीफ कर रहे है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RSVP (@rsvpmovies)

आज मध्य और उत्तर पश्चिम भारत में फिर बरसेंगे बादल

टोक्यो पैरालिंपिक्स: भाविना पटेल की जीत पर गदगद हुए राष्ट्रपति और PM मोदी

राष्ट्रीय खेल दिवस के दिन भाविना पटेल ने रचा इतिहास, करवा दी भारत की चांदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -