बॉलीवुड में कदम रखने जा रही साउथ की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, भंसाली संग बनेगी बात
बॉलीवुड में कदम रखने जा रही साउथ की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, भंसाली संग बनेगी बात
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार रश्मिका मंदाना, सामन्था अक्किनेनी, पूजा हेगड़े के अलावा साउथ इंडस्ट्री के कुछ और एक्टर और एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री के स्थापित सितारों में से एक माने जाती हैं. हाल ही में आई फिल्म गीता गोविंदम की शानदार सफलता के बाद अब रश्मिका मंदाना एक नई पारी खेलने जा रही है. उन्हें लेकर अब एक और दिलचस्प खबर सामने आई है. 

आपको जनकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह बात सामने आई है कि रश्मिका मंदाना संजय लीला भंसाली की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जी हां, साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बहुत जल्द बॉलीवुड में काम करती हुई नजर आएगी. बताया जा रहा है कि फिलहाल रश्मिका मंदाना फिल्म के निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही है, लेकिन एक्ट्रेस को निर्देशक की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं मिला है. 

दूसरी ओर संजय लीला भंसाली फिलहाल अभी अपनी अनटाइटल्ड थ्रिलर फिल्म की तैयारियां कर रहे हैंऔर इस फिल्म में के रूप में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. साथ ही इस फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होने की संभावना भी जताई जा रही है और इसके अलावा अब तक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में रणदीप हुड्डा की भूमिका के बारे में भी कुछ भी पुष्टि नहीं हो सकी है. 

Blank Song : अक्षय-करण का स्पेशल गाना हुआ रिलीज़, अनोखे अंदाज़ में दिखे जीजा-साले

खिलाड़ी कुमार ने लिया PM का इंटरव्यू, तो अनिल कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bharat Song : रिलीज़ हुआ सलमान-दिशा का 'स्लो मोशन' रोमांस

'अंग्रेजी मीडियम' से करीना कपूर के किरदार का हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -