फोर्ब्स की लिस्ट में प्रभास से लेकर सामंथा तक को रश्मिका ने छोड़ा पीछे

साउथ में अपनी अदाओं से सभी को मदहोश करने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का जादू एक बार फिर से फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। वैसे रश्मिका नेशनल क्रश का टैग अपने नाम कर चुकीं हैं और उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसी के चलते रश्मिका अब फोर्ब्स की मोस्ट इन्फ्लयूएंशल सोशल मीडिया साउथ सितारों की लिस्ट में भी सबसे आगे हो गईं हैं। इस लिस्ट में रश्मिका मंदाना ने यश और प्रभास जैसे सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ दिया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत फोर्ब्स की लिस्ट में रश्मिका मंदाना को सबसे ज्यादा 9.88 रेटिंग मिली है। जिसे पाकर वो नंबर 1 स्थान पर कायम हो गई हैं।

वहीं इस लिस्ट में लाइगर एक्टर विजय देवरकोंडा, रश्मिका से पीछे हैं। वह 9.67 रेटिंग पाकर नंबर 2 पर कदम जमा चुके हैं। इसी के साथ केजीएफ सुपरस्टार यश ने 9.54 की रेटिंग के साथ तीसरा पायदान हासिल किया है। वहीं इन दिनों अपने तलाक को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहीं सामंथा रुथ प्रभु को 9.49 की रेटिंग मिली है। उन्होंने चौथा नंबर पाया है।

अब उनके बाद अल्लू अर्जुन हैं और उन्होंने 9.46 की रेटिंग के साथ पांचवा नंबर पाया है। इसी के साथ दुलकर सलमान जो मलयालम सुपरस्टर हैं उन्होंने 9.42 की रेटिंग के साथ लिस्ट में 6वें पोजीशन पर जगह बना ली है। इसके बाद नाम आया है पूजा हेगड़े का, जिन्हें 9.41 की रेटिंग मिली है। वहीं उसके बाद प्रभास का नाम आया है जिन्हे 9.40 की रेटिंग के साथ आठवां पायदान मिला है। वहीं उनके बाद सुर्या का नाम है जिन्हे 9.37 की रेटिंग मिली है। अंत में तमन्ना भाटिया का नाम है जिन्हे 9.36 की रेटिंग के साथ लिस्ट में आखिरी में जगह मिली है।

फिल्मों में काम करते-करते अपने को-स्टार को दिल दे बैठी थीं ज्योतिका

जल्द शादी करने वाले है साई धर्म तेज!

दक्षिण एशिया में एक बड़ा इस्लामिक एजेंडा काम कर रहा है: कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -