फिल्म पुष्पा के हिट होते ही रश्मिका ने बढ़ाई अपनी फीस
फिल्म पुष्पा के हिट होते ही रश्मिका ने बढ़ाई अपनी फीस
Share:

अल्लू अर्जुन और नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा: द राइज सुपरहिट मूवी साबित हुई। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया है। इस पैन इंडिया मूवी को पूरे इंडिया से भरपूर प्यार भी हासिल हुआ। अल्लू अर्जुन ने तो सबका दिल जीता ही है, वहीं दर्शक रश्मिका मंदाना की परफोर्मेंस का हर कोई दीवाना हो गया है। अब मूवी का दूसरा पार्ट भी आने वाला है जिसका नाम है पुष्पा: द रूल। लेकिन खबर आई है कि दूसरे पार्ट से पहले मूवी की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी फीस को और बढ़ा दिया है, क्योंकि पहली मूवी ने झंडे गाड़ दिए हैं। 

खबरों का कहना है कि रश्मिका ने पुष्पा के पहले पार्ट के लिए 2 करोड़ रुपये लिए हैं, वहीं अब उन्होंने मेकर्स से अगले पार्ट के लिए 3 करोड़ रुपये की मांग कर चुकी है। खबर है कि मेकर्स ने भी इस फीस के लिए हां भी बोल दिया है। अगर ऐसा होता है तो ये अभिनेत्री के करियर की अभी तक की सबसे महंगी फीस होने वाली है। बता दें कि अल्लू अर्जुन की पुष्पा को सूकुमार के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। उन्होंने घोषणा की है  कि पुष्पा: द रूल की शूटिंग वो फरवरी में शुरू कर देंगे और प्रयास रहेगा कि फिल्म को 2022 के आखिर तक रिलीज कर दी जाए। 

वहीं रश्मिका के बाकी वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो पुष्पा 2 के अतिरिक्त वो बॉलीवुड में भी डेब्यू  करने जा रही है। वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मूवी मिशन मजनू में दिखाई देने वाली है। जिसके अतिरिक्त अभिनेत्री बॉलीवुड  मूवी गुडबाय का भी हिस्सा रहने वाली है। वैसे क्या आप रश्मिका को पुष्पा के दूसरे पार्ट में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

अल्लू अर्जुन ने पिता अल्लू अरविंद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

श्रिया सरन ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर तस्वीर साँझा की

अभिनेता और निर्माता बंदला गणेश दूसरी बार हुए कोविड पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -