सामने आई रश्मिका और अमिताभ बच्चन की नई मूवी की रिलीज़ डेट
सामने आई रश्मिका और अमिताभ बच्चन की नई मूवी की रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मूवी की फैंस का बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। अब बिग बी के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, अमिताभ बच्चन की मूवी 'गुडबाय' (GoodBye) की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। इस मूवी का डायरेक्शन विकास बहल के द्वारा किया गया है। अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' से साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। मूवी 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, सुनील ग्रोवर, एली अवराम और साहिल मेहता लीड रोल में दिखाई देने वाले है।

फिल्म 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को होगी रिलीज: अमिताभ बच्चन की मूवी 'गुडबाय' 7 अक्टूबर, 2022 को वर्ल्डवाइड रिलीज की जाने वाली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर मूवी का एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में मूवी की पूरी कास्ट दिखाई दे रही हैं सभी टीवी पर कुछ देख रहा है। अमिताभ बच्चन सोफे पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और सोफे के किनारे पर बैठीं रश्मिका मंदाना उन्हें पॉपकॉर्न दे रही है। नीना गुप्ता सोफे के नीचे बैठी हैं और बाकी लोग भी जमीन पर बैठे नजर आ रहे है।

 

रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू: गौरतलब है कि जब मूवी  'गुडबाय' की शूटिंग चल रही थी तब सेट से अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गए थे। अब देखने वाली बात होगी कि इस मूवी से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं रश्मिका मंदाना को लोग कितना पसंद कर रहे है। मूवी 'गुडबाय' को एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ गुडबाय को प्रोड्यूस कर रहे है। बताते चलें कि अमिताभ बच्चन की ये मूवी राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' से बॉक्स ऑफिस पर टकराती हुई दिखाई देने वाली है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो अमिताभ बच्चन इस फिल्म के अलावा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज की जाने वाली है।

Ind Vs WI: धवन ने बनाया अद्भुत रिकॉर्ड, गावस्कर से लेकर धोनी तक सब रह गए पीछे

TECNO CAMON 19 Neo की पहली सेल हुई शुरू

हिन्दुओं और ईसाईयों की हत्या की बात करने वाले PFI का साथ क्यों दे रही केरल पुलिस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -