दोबारा स्क्रीन पर सिद्धार्थ संग काम करने के लिए रश्मि ने रखी यह शर्त
दोबारा स्क्रीन पर सिद्धार्थ संग काम करने के लिए रश्मि ने रखी यह शर्त
Share:

बिग बॉस 13 में आने से पहले आपने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को शो 'दिल से दिल तक' में देखा होगा जहाँ दोनों ने एक कपल के रूप में काम किया था. आपको याद हो इस शो में दोनों की शानदार केमिस्ट्री लोगों को पसंद आई थी. वहीं शो में दोनों बहुत रोमांटिक, लविंग और बेहतरीन दिखे लेकिन ऑफस्क्रीन दोनों के रिश्ते उतने ही बिगड़े और उलझे हुए थे. आपको बता दें कि शो के बाहर यानी रियल लाइफ में दोनों की एक दूजे से नहीं बनती थी और बिग बॉस 13 में सब दिख गया.

वहीं शो में दोनों की भयंकर लड़ाई दर्शकों ने देखी है और सिद्धार्थ-रश्मि की जुबानी जंग, वार-पलटवार सब बिग बॉस में नजर आ चुका है. अब कहा जा रहा है कि दोनों को पर्दे पर दोबारा साथ देखना मुश्किल है. वहीं कई फैंस चाहते हैं कि सिद्धार्थ-रश्मि को वे दोबारा से किसी शो में साथ देखें. आपको बता दें कि बीते एपिसोड में प्रेस मीट के दौरान एक रिपोर्टर ने सिद्धार्थ-रश्मि से सवाल पूछा कि क्या वे बिग बॉस के बाद किसी शो में साथ नजर आएंगे?

इस सवाल का जवाब देते हुए रश्मि देसाई ने कहा- ''शो जब आएगा तब देखेंगे कि स्टोरी क्या है. लेकिन इस बार मैं बाँझ तो नहीं बनूंगी.'' आपको बता दें कि दिल से दिल तक में रश्मि ने ऐसी महिला का रोल किया था जो कभी मां नहीं बन सकती. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने भी रश्मि देसाई की इस बात पर हामी भरी. उन्होंने कहा- ''देखते हैं अगर चैनल, प्रोड्यूसर ये चाहेंगे तो देखेंगे.'' यानी सिद्धार्थ-रश्मि दोबारा साथ आ सकते हैं. यह खबर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी साबित हो सकती है.

BB13: माहिरा शर्मा के बेघर होने की खबर पर मां का आया बयान, बताई पूरी सच्चाई

BB13 : आरती ने घरवालों को जमकर डराया, शहनाज गिल ने इस तरह लिया बदला

अंगूरी भाभी का सबसे बड़ा फैन है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -