मलाइका-शिल्पा को प्रेरणा बताकर ट्रोल हुई रश्मि देसाई, देंखे ये VIDEO
मलाइका-शिल्पा को प्रेरणा बताकर ट्रोल हुई रश्मि देसाई, देंखे ये VIDEO
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई ने भी एक फिटनेस ट्रेंड फॉलो करते हुए अपना रील वीडियो साझा किया है। किन्तु ऐसा क्या हो गया, जिसके कारण रश्मि देसाई को ट्रोल किया जा रहा है? बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और शिल्पा शेट्टी की फिटनेस का तो हर कोई दीवाना है। रश्मि देसाई भी उन्हीं व्यक्तियों में से एक हैं, जो शिल्पा शेट्टी और मलाइका अरोड़ा की फिटनेस देखकर प्रेरित होती हैं। 

रश्मि देसाई ने अब अपना एक वर्कआउट वीडियो साझा करते हुए शिल्पा शेट्टी और मलाइका अरोड़ा को टैग किया है तथा उन्हें अपना रोल मॉडल बताया। वीडियो के कैप्शन में रश्मि देसाई ने कहा कि शिल्पा और मलाइका उन्हें फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं। रश्मि देसाई के वर्कआउट वीडियो साझा करने के बाद लोगों कि मिश्रित प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। 

वही रश्मि के प्रशंसकों को तो उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है तथा वो अपनी पसंदीदा स्टार की खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं। किन्तु कई ऐसे लोग भी हैं, जो रश्मि देसाई को मोटी कहकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- अब जिनसे इंस्पायर्ड हो, उन्हें देखकर पतली हो जाओ। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

दो डोरियों पर टिकी अदा खान की ड्रेस, कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को दीवाना

सुष्मिता सेन के ललित मोदी संग रिश्ते पर आई भाभी चारु असोपा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

'खतरों के खिलाड़ी 12' की विनर बनी रुबीना दिलैक! सबके सामने पति अभिनव शुक्ला ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -