सोशल मीडिया पर छाई रश्मि देसाई, डेब्यू वेब सीरीज 'तंदूर' से जुड़ी है खबर
सोशल मीडिया पर छाई रश्मि देसाई, डेब्यू वेब सीरीज 'तंदूर' से जुड़ी है खबर
Share:

टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री तथा बिग बॉस 13 में दिखाई दे चुकीं रश्मि देसाई ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। उनके प्रशंसक उनकी आगामी वेब सीरीज 'तंदूर' को लेकर बहुत उत्साहित हैं। यही कारण है कि यूजर्स ट्विटर पर उनके तस्वीर-वीडियो साझा कर रहे हैं। ये रश्मि की फर्स्ट वेब सीरीज है। वो इस शो के माध्यम से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रही हैं। वे सीरीज में पलक के नाम से एक महत्वाकांक्षी राजनीतिज्ञ के तौर पर नजर आएंगी, जिसे अपने प्रेमी से चुपके से शादी करनी पड़ती है। 

रश्मि के प्रशंसक 'तंदूर' को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। ट्विटर पर #RashamiDesai और #Tandoor दोनों ही ट्रेंड हो रहा है। रश्मि ने बताया था, "शो में, पलक एक गृहिणी हैं, मगर उनके शादीशुदा जीवन बहुत अच्छी नहीं है। वह एक होने के लिए लड़ाई लड़ती है, मगर जिस लड़ाई तथा संघर्ष से वह गुजरती हैं, उसका नतीजा अच्छा नहीं प्राप्त होता है। अलग-अलग हालात उसकी जिंदगी रूचिकर बनाती हैं।"

सह-कलाकार तनुज के बारे में चर्चा करते हुए, एक्ट्रेस ने बताया, "यह एक जबरदस्त यात्रा थी। तकरीबन एक पार्टी की प्रकार जिसे गंभीरता से अंजाम दिया गया।" वेब सीरीज के लिए शूट पूरा हो गया है, तथा रश्मि ने कहा कि मास्क पहनने, सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने और सामाजिक दुरी को बनाए रखने समेत सभी जरुरी सावधानियों का कठोरता से पालन किया गया। 'तंदूर' शीघ्र ही उल्लू प्रीमियम ऐप पर स्ट्रीम होगी। रश्मि सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वो अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रख रही हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। 

चमचमाती कार की मालकिन बनी 'अनुपमा', तस्वीरें शेयर कर रुपाली गांगुली ने जाहिर की ख़ुशी

करीना कपूर के बेटे की ऑनस्क्रीन मां बनना चाहती है राखी सावंत, कही ये बड़ी बात

सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर पहुंचा भूत, तस्वीरें देखकर पहचानिये है कौन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -