शरद मल्होत्रा की शादी पर इस एक्ट्रेस को नहीं हो रहा यकीन, कहा- 'मैंने नहीं सोचा था...'
शरद मल्होत्रा की शादी पर इस एक्ट्रेस को नहीं हो रहा यकीन, कहा- 'मैंने नहीं सोचा था...'
Share:

आप सभी को बता दें बीते शुक्रवार को टीवी के जाने माने अभिनेता शरद मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधे है और अब उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, उन्होंने मुंबई में दिल्ली की जानी मानी डिजाइनर रिप्सी भाटिया संग सात फेरे लिए है और शरद और रिप्सी एक दूसरे को कुछ ही महीने से जानते है और हाल ही में शरद ने पूरी दुनिया से रिप्सी के सात अपने रिश्ते को कबूला था. ऐसे में दोनों बहुत समय से एक दूजे को डेट कर रहे थे और अब दोनों एक दूजे के हो गए हैं.

ऐसे में पहले दोनों ने सिख रीति रिवाज से शादी की और उसके बाद हिंदू रीति रिवाज से भी शादी की सारी रस्में अदा की. वहीं इस दौरान टीवी जगत की कई हस्तियां शरद और रिप्सी को शादी की बधाई देने पहुंची, जिनमे एजाज खान, हर्षद चोपड़ा, शशांक व्यास, कृतिका सेंगर और रश्मि देसाई जैसे कलाकर शामिल रहे. ऐसे में उतरन फेम रश्मि देसाई ने कुछ ऐसा कह दिया कि जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए.

जी हाँ, हाल ही में रश्मि ने एक इंटरव्यू में कहा है कि ''शरद की शादी मेरे लिए काफी शॉकिंग है. मैं शरद को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हूं और वहां पर मैं उसकी और रश्मि से जुड़ी अपडेट्स से रुबरु होती रहती हूं. दोनों ने साथ में ही गणेश चतुर्थी और दीवाली सेलीब्रेट किया था तो इनके रिश्ते के बारे में तो हर कोई जानता था, लेकिन शादी की डेट मेरे लिए थोड़ी शॉकिंग जरुर थी. मैंने नहीं सोचा था कि शरद इतनी जल्दी आकर कहेगा कि 20 अप्रैल को मेरी शादी है.'' आप सभी को बता दें कि रश्मि देसाई को बीते दिनों ही में अर्जुन बिजलानी के रिएलिटी शो किचन चैम्पियन में देखा गया था और रश्मि को कलर्स चैनल के सुपरहिट सीरियल उतरन में देखा जा चुका है जहाँ से वह पॉपुलर हुईं थीं.

Video: राइजिंग स्टार 3 के मंच पर अमिताभ को देखकर शरमा गईं रेखा, नहीं निकली मुँह से आवाज

‘सूफियाना प्यार मेरा’ के लॉन्च इवेंट में फूट-फूटकर रोईं हेली शाह, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

शादी के बंधन में बंधे शरद मल्होत्रा, वायरल हो रहे वीडियो और फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -