सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर भड़कीं रश्मि देसाई, कर दिया चौकाने वाला खुलासा
सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर भड़कीं रश्मि देसाई, कर दिया चौकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों हेट रिलेशनशिप दिखा रहे हैं और दोनों का यह रिलेशनशिप सुर्खियों में बना हुआ है. ऐसे में शो में पहले दिन से दोनों एक-दूसरे से झगड़ते नजर आ रहे हैं. वैसे आप सभी ने दोनों को टीवी शो दिल से दिल तक में देखा ही होगा. उस समय भी दोनों के बीच लड़ाई की खबरें थीं. अब बीते बुधवार के एपिसोड में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

जी हाँ, देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ डे और रश्मि देसाई आपस में बातचीत कर रहे थे उस दौरान रश्मि ने बताया कि, ''सिद्धार्थ शुक्ला चाहते थे कि मुझे टीवी शो दिल से दिल तक से रिप्लेस किया जाए.'' जी हाँ, इस दौरान रश्मि ने कहा- ''मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला से नाखुश थे इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ को रिप्लेस कर दिया था और बाद में मैंने शो छोड़ने का फैसला किया और इसके बाद शो ऑफएयर हो गया था.'' वहीं दूसरी तरफ आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला वॉशरूम में बातचीत करते हैं, जहां आरती एक्टर से कहती हैं कि ''वे देवोलीना को रश्मि के बारे में बता दें. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला इसके लिए मना कर देते हैं. तभी दोनों को एहसास होता है कि रश्मि वॉशरूम एरिया में थीं.''

वहीं शो में सिद्धार्थ शुक्ला सभी के निशाने पर आ गए हैं और सभी उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. वैसे इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच अच्छी दोस्ती थी., लेकिन अब सिद्धार्थ और देवोलीना के बीच रिश्ते बदल गए हैं. इस समय शो में दोनों को आपस में लड़ते झगड़ते देखा जा रहा है. बीते बुधवार के एपिसोड में देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला पर घर को बांटने का आरोप लगाया.

वेब सीरीज फितरत का नया टीजर जारी, आदित्य सील कुछ इस अंदाज में आए नजर

जल्द जेल जाएंगे कंटेस्टेंट, रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला की वॉर में खुलेंगे कई राज

जल्द सामने आने वाली है अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते की सच्चाई!, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -