बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, यूजर ने कहा- 'बस कर मोटी'
बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, यूजर ने कहा- 'बस कर मोटी'
Share:

एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों अपनी नयी नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीत रहीं हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने एक नयी तस्वीर शेयर कर सभी का दिल जीत लिया है। जी हाँ, रश्मि वैसे ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी नयी नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीत लेती हैं। अब भी उनकी नयी तस्वीरों को शेयर करने का सिलसिला जारी है। हाल ही में उन्होंने एक नया फोटोशूट करवाया है। आप देख सकते हैं उन्होंने उस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 

इन फोटोज में रश्मि ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी है जो आकर्षक दिख रही है। कई फैंस हैं जो कमेंट्स में एक्ट्रेस के इस ग्लैमरस अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वैसे इस तस्वीर के चलते वह ट्रोल भी हो रहीं हैं क्योंकि लोगों को उनका फिगर अच्छा नहीं लग रहा है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है- 'बस कर मोटी।' ऐसे ही कई यूजर्स ने उन्हें भला बुरा भी कहा है। वैसे एक फोटो में उन्होंने बिकनी तो पहन रखी है, लेकिन उसके ऊपर ग्रे कलर का श्रग भी डाल लिया है।

वैसे बीते दिनों भी रश्मि देसाई ने अपनी मां संग भी एक फोटोशूट करवाया था। उस दौरान तस्वीरों में उनकी माँ ने उन्हें अपने कंधे पर भी उठाया था। अब बात करें काम के बारे में तो बीते दिनों ही रश्मि देसाई को नागिन 4 में देखा गया था। इस शो में उनका रोल तो काफी कम समय के लिए देखने को मिला, लेकिन उनकी एक्टिंग से सभी खुश हुए थे।

अभिनव से तलाक लेने वाली थीं रुबीना, किया चौकाने वाला खुलासा

आदित्य की शादी में पीएम मोदी-अमिताभ को किया गया निमंत्रित, उदित नारायण ने दी खबर

कपिल शर्मा के शो पर फिर साथ आए अनुपम खेर और अर्चना, कॉमेडियन की हुई बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -