दिशा सालियान की मौत को लेकर बोली रश्मि- इंडस्ट्रीस में कोई तो है जो...

दिशा सालियान की मौत को लेकर बोली रश्मि- इंडस्ट्रीस में कोई तो है जो...

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की तरह ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मृत्यु की गुत्थी भी अब तक सुलझी नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने से कुछ दिन पहले ही दिशा सालियान ने 14वें माले से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बहुत से लोगों का कहना है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बीच कोई गहरा संबंध है जो कि अब तक सबसे छिपा हुआ है। लेकिन इस दौरान दिशा सालियान की अच्छी दोस्त रश्मि देसाई ने चौंकाने वाला खुलासा किया है कि मौत से एक दिन पहले ही उन्होंने दिशा सालियान से चैट पर बात की थी।

मीडिया से बात करते हुए रश्मि देसाई ने कहा था कि हम दोनों ने एकमद नॉर्मल बात ही की थी। मैंने उससे बोला था कि हम दोनों को फोन पर बात करने का ज्यादा समय नहीं मिल पता था। हम दोनों को मिलकर कहीं बाहर घूमना चाहिए लेकिन अगले दिन ही दिशा सालियान की मृत्यु की खबर मुझे सुनने को मिली। 8 जून को दिशा सालियान के साथ क्या हुआ था मुझे इस बारे में कोई भी सूचना नहीं है।

अपनी बात जारी रखते हुए आगे रश्मि देसाई ने कहा कि मुझे लगता है कि दिशा की बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत गहरी जान पहचान थी। वह कई बड़े सितारों के साथ कार्य कर चुकी है। आप लोगों को इन सितारों से दिशा के बारे में पूछताछ करना चाहिए। किसी न किसी को इस बारे में जानकारी अवश्य होगी।  वह बहुत ही खूबसूरत और सच्चे दिल की लड़की थी। मेरे हिसाब से दिशा का परिवार भी उसकी मौत के बारे में बात नहीं कर पाएगा क्योंकि उनको भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। रश्मि देसाई ने इस बीच दावा किया कि मुझे भी 8 जून को हुई पार्टी के बारे में कुछ जानकारी नहीं थी। मैं दिशा सालियान के बॉयफ्रेंड रोहन राय के बारे में भी अधिक नहीं जानती। बीते 7-8 माह से मैंने दिशा सालियान से कोई बात नहीं हो पाई थी। पहले तो मैं बिग बॉस के घर में थी उसके उपरांत कोविड लॉकडाउन लग गया। ऐसे में हम दोनों की मुलाकात ही नहीं हो सकी।

KBC के सेट से बिग बी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

जया बच्चन के सपोर्ट में बोली काम्या- ''सर्कस का हिस्सा नहीं बन सकती, बस सुशांत को न्याय दिलाना है''

सुशांत मामले पर बोली निया शर्मा- बेडरूम में बैठ लोग ट्वीट कर रहे ताकि...