मोटापे के कारण बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, अब ऐसी हो गई हालत
मोटापे के कारण बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, अब ऐसी हो गई हालत
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत और सेक्सी एक्ट्रेस रश्मि देसाई है जो इस समय खूब चर्चाओं में हैं. वैसे आजकल कोई भी इंसान मोटापे की बीमारी को अपने पास नहीं आने देना चाहता लेकिन यह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो मोटापे के कारण चर्चाओं में हैं. जी हाँ, कई खूबसूरत अभिनेत्री हैं जो मोटापे का शिकार हो जाती हैं और वह बहुत खराब दिखने लगती हैं. ऐसे में इन्ही में भोजपुरी सिनेमा और टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई एक समय में अपने फिगर और एक्टिंग की वजह से जानी जाती थी, लेकिन आज वह वजन बढ़ने की समस्या से जूझ रही है.

जी हाँ, टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं और टीवी पर तपस्या के किरदार को निभा चुकीं रश्मि देसाई ने कई सारे धारावाहिक और रियलिटी शो में काम किया. वहीं उनका जादू दोबारा नहीं चल पाया और वह काफी लंबे समय से टीवी पर नहीं दिखी. अब वह टीवी से दूर हैं क्योंकि वह अब बहुत मोटी हो गईं हैं. वैसे काफी समय से टीवी से दूर रहने का कारण रश्मि की बीमारी है. जी हाँ, रश्मि सोरायसिस नाम की बीमारी से पीड़ित है और इस कारण से वह काफी लंबे समय से टीवी से दूर रही है.

इसी के साथ स्कीन संबंधी इस बीमारी को ठीक होने में बहुत लंबा समय लगता है और कभी-कभी यह बीमारी पूरी तरह से ठीक भी नहीं होती और इस बीमारी में शरीर पर लाल चकत्ते पड़ जाते हैं जिनमें जलन और खुजली भी हो सकती है. खबरों के मुताबिक़ सोरायसिस की वजह से उन्हें स्टेरॉइड ट्रीटमेंट लेना बड़ा जिसके कारण उसके वजन बढ़ गया है और अब रश्मि की बीमारी कंट्रोल में है और वह अपने बढ़े वजन को कम करने की कोशिश में लग चुकीं हैं.

गालों पर ग्लो के साथ बहुत सेक्सी नजर आईं हिना खान

जल्द ऑफ-एयर होगा आपका यह फेवरेट शो

सबसे सेक्सी हैं 'कसौटी...2' के मिस्टर बजाज, फैंस कर रहे तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -