इस वजह से तलाक के 2 साल बाद फिर एक दूजे के करीब आ रहा है यह टीवी कपल!
इस वजह से तलाक के 2 साल बाद फिर एक दूजे के करीब आ रहा है यह टीवी कपल!
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे आजकल बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री सभी जगह शादी और तलाक का मामला चल रहा है हर किसी का तलाक हो जाता है और फिर वापस वह एक हो जाते हैं. ऐसे में आजकल बॉलीवुड में तलाक एक मजाक बन चुका है जो होता है और फिर सभी वापस एक हो जाते हैं. ऐसे में हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आपको झटका लग सकता है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की.

जी हाँ, रश्मि टीवी सिरीयल्स में काम कर चुकीं हैं और अब वह टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है. उन्होंने अपनी अदाकारी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. आप सभी को याद हो रश्मि ने साल 2012 मे नंदीश संधू से शादी की थी वह भी कई सालों तक डेट करने के बाद. वहीं रश्मि और नंदिश की शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों में झगड़ा शुरू हुआ, और साल 2016 मे ही इन दोनो ने तलाक ले लिया. अब खबरें यह आ रही है कि दोनों जल्द ही दोबारा शादी करने वाले हैं.

जी हाँ, यह खबरें आ रहीं हैं कि दोनों एक दूजे के प्यार में फिर से पड़ चुके हैं और दोनों एक दूजे को फिर से डेट कर रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि इन दोनो की एक बेटी भी है, जो इनके तलाक के बाद अकेलापन महसूस कर रही है, और इन दोनो की नजदीकियों की वजह भी यही है. आपको बता दें कि रश्मि बी ग्रेड मूवीज में भी काम कर चुकीं हैं.

जसलीन के बेघर होते हैं भड़कीं राखी सावंत, न्यूड होकर कहा- ''बिग बॉस...'

न्यूड होने के बाद अब फिर कपड़ें उतारते नजर आई सारा खान

पत्नी दिव्यांका से छुपकर दूसरी अभिनेत्रियों साथ ऐसी हरकतें करते हैं विवेह दहिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -