वाइट गाउन में रश्मि देसाई ने शेयर की यह प्यारी फोटो
वाइट गाउन में रश्मि देसाई ने शेयर की यह प्यारी फोटो
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के बाद से रश्मि देसाई काफी चर्चा में आ गईं. इसके साथ ही शो ने उन्हें काफी फेम दिलाया. इसके अलावा लॉकडाउन में रश्मि देसाई सोशल मीडिया के जरिए फैंस से कनेक्ट रहती हैं. वहीं हाल ही में रश्मि ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वहीं फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इसके अलावा रश्मि देसाई तस्वीर में किसी एंजेल से कम नहीं लग रही.वहीं  उन्होंने व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ है. इसके साथ ही रश्मि फोटो में रश्मि कैंडिड पोज देती दिखीं.

वहीं फोटो शेयर करते हुए रश्मि ने लिखा- With brave wings she flies. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि इंस्टाग्राम पर लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं.वहीं मालूम हो कि रश्मि देसाई ने टीवी के कई हिट सीरियल्स में काम किया है. इसी का नतीजा है कि उन्हें लॉकडाउन में भी एक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को इंटरनेशनल आइकॉनिक स्टार ऑफ इंडिया अवॉर्ड 2020 से सम्मानित किया गया है और रश्मि इस अवॉर्ड को पाकर काफी खुश भी हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि देसाई गूगल के साथ जुड़ गई हैं. गूगल संग मिलकर रश्मि देसाई ने कुछ नया करने का मन बनाया है. वहीं रश्मि पहली भारतीय टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने गूगल के साथ हाथ मिलाया है.

ईद में शिवांगी जोशी का लुक करेगा आपकी मदद

शोएब इब्राहिम और मोहसिन खान की तरह ईद पर पहनिए सिंपल कुर्ता

गांव में 3 महीने रहने के बाद अपने घर लौटी रतन राजपूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -