इन तस्वीरो से फैंस को पॉजिटिव वाइब्स देना चाहती है रश्मि देसाई
इन तस्वीरो से फैंस को पॉजिटिव वाइब्स देना चाहती है रश्मि देसाई
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' के बाद रश्मि देसाई इन दिनों कलर्स के सुपरनेचुरल शो 'नागिन 4' नें नजर आ रही हैं। इसके साथ ही रश्मि ने कुछ दिनों पहले ही शो की शूटिंग शुरू की थी लेकिन  लॉकडाउन हो जाने से अब वो घर पर ही हैं। वहीं घर में समय बिताते हुए रश्मि अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  इसके साथ ही रश्मि देसाई ने हाल ही में अपनी एक फोटो सीरीज साझा की हैं। वहीं पहली ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'जब आप किसी इंसान की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर लेते हैं तो आप उसकी आत्मा की तस्वीर लेते हैं'। 

इसके साथ ही इन तस्वीरों में रश्मि ने डॉयमंड फिंगर रिंग और ईयररिंग पहने हुए हैं। वहीं न्यूड मेकअप में रश्मि काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही इस सीरीज की कलरफुल तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'एक मुस्कान दया की यूनिवर्सल भाषा है। वहीं खुश रहो। सुरक्षित रहो और पॉजिटिव वाइब्स देते रहो। इसके साथ ही दुनिया को इसकी बहुत जरुरत है'। वहीं इससे पहले भी रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना ट्रेडिशनल लुक शेयर किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन तस्वीरों में रश्मि प्रिंटेड कुर्ता पहनी हुई हैं। वहीं बंधे बालों को सिल्वर ट्रेडिशनल ईयररिंग काफी कॉम्पीमेंट दे रहे हैं। लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए उन्होंने सिल्वर रिफ्लेक्टर पहना है।इसके साथ ही इंडियन हो या वेस्टर्न रश्मि हर लुक से फैंस का दिल जीतती आई हैं। 'नागिन 4' शो में एंट्री लेने के समय उन्होंने अपना लुक शेयर किया था। वहीं पीले रंग की साड़ी पहने हुए रश्मि ने अपने किरदार शलाखा का परिचय करवाया है। 

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की यह तस्वीर

सिडनाज़ के गाने 'भुला दूंगा' ने पार किये 3 करोड़ व्यूज

Naagin 4 का ऑफर ठुकराने को लेकर माहिरा शर्मा ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -