बिग बॉस 13 से निकलते ही स्टाइलिश हुईं रश्मि देसाई, दिखाई हॉटनेस
बिग बॉस 13 से निकलते ही स्टाइलिश हुईं रश्मि देसाई, दिखाई हॉटनेस
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन लुक के लिए फेमस होने वाली एक्ट्रेस और 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने हाल ही में अपना सेक्सी अवतार दिखाया है। जी हाँ, वह हमेशा ही अपने फैशन से सभी को इंप्रेस करती रहीं हैं और इस बार भी वह ऐसा कर चुकीं हैं। आपको बता दें कि बिग बाॅस के घर में भी उनके फैशन स्टेंटमेंट को काफी पसंद किया गया था और ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक उनका हर लुक स्टाइलिश होता है।

फिलहाल उन्होंने एक इवेंट में हिस्सा लिया और उस इवेंट का नाम दादा साहब फाल्के अवार्ड शो रहा। वहीं इस दौरान रश्मि का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला और इस दौरान के लुक की बात करें तो रश्मि ब्लैक कलर के नेट के गाउन में दिखीं। वहीं गाउन में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। रश्मि ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक से कंप्लीट किया था और उन्होंने उस दौरान के फोटोज को शेयर कर अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है Blossoming into a badass woman with more faith than fear : @mheer_jhaveriMakeup : @mukeshpatilmakeupHair : @hairbyshardajadhav ।।Outfit @payalkeyalofficialJewellery @aquamarine_jewelleryStyled by @saachivjAssisted by @aayushi_khatri_ आप सभी देख सकते हैं वह कितनी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं। वहीं स्टाइलिश हेयर स्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है और इस दौरान उन्होंने ब्लैक हील्स पेयर की थी जो सेक्सी दिख रही थी।

वहीं रेड कार्पेट पर रश्मि ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए और फैंस उनके लुक को काफी पसंद कर रहे हैं जो आप कमेंट्स में पढ़ सकते हैं। वैसे बिग बाॅस में रश्मि की जर्नी सरल नहीं रही लेकिन फिर भी वह फैंस की फेवरेट बन गईं।

'रूपेश बने' ने जीता डांस प्लस सीजन पांच का खिताब

माँ बनने वाली है 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की यह एक्ट्रेस, सामने आई बेबी शावर की तस्वीरें

Kahaan Hum Kahaan Tum : क्या निशी की सिप्पी मेंशन से हो जाएगी छुट्टी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -