BB13: खुद की जर्नी वीडियो देख रश्मि देसाई के चेहरे पर छाई उदासी
BB13: खुद की जर्नी वीडियो देख रश्मि देसाई के चेहरे पर छाई उदासी
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई की बिग बॉस जर्नी रोलर-कोस्टर राइड जैसी रही है. जिसमें इमोशंस, प्यार, तकरार, दोस्ती, दुश्मनी जैसे सभी एंगल देखने को मिले. अपकमिंग एपिसोड में रश्मि देसाई की बिग बॉस जर्नी दिखाई जाएगी. जिसे देखकर रश्मि के चेहरे पर छाई उदासी साफ देखने को मिलती है.

इस शो का प्रोमो वीडियो सामने आ गया है, जिसमें लाइव ऑडियंस के बीच रश्मि देसाई अपनी बिग बॉस जर्नी देख रही हैं. इस दौरान रश्मि को वो क्लिप दिखाई जाती है जब वीकेंड का वार में सलमान खान ने अरहान खान की शादी-बच्चे होने की पोल खोली थी. अरहान खान के इस सच ने रश्मि देसाई को सदमे में डाल दिया था. अरहान के प्यार में पड़ी रश्मि के लिए वो पल सबसे शॉकिंग रहा था.प्रोमो वीडियो में बिग बॉस रश्मि को कह रहे हैं- कुछ ऐसी परिस्थितियां भी आई जिसमें आपकी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं का इस घर में खुलासा हुआ. ये तो ऐसा हो गया कि हमारे दुश्मनों में कहा दम था हमें तो अपनों ने ही मार डाला. बिग बॉस की ये बात सुनते हुए रश्मि की आंखें नम हो जाती हैं. उनके चेहरे पर उदासी के भाव थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अरहान खान का सच सामने आने के बाद शो में रश्मि उनपर काफी भड़की हुई थीं. बाद में रश्मि ने अरहान को माफ कर दिया और उन्हें प्रपोज किया था. लेकिन इस दौरान कई और बातें हुईं. रश्मि के शुभचितंकों ने उन्हें बार बार चेताया कि अरहान उनके लिए सही नहीं हैं. इसके बाद रश्मि देसाई ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान संग रिश्ता तोड़ने की बात कह दी. ये भी कहा हैं कि उन दोनों का साथ में कोई भविष्य नहीं है.

BB13 : बिगबॉस ने दिखाई सिद्धार्थ की जर्नी तो, भावुक हुए शुक्ला

बिगबॉस के बाद अब इस शो में साथ नजर आएंगे पारस शहनाज़, रचाएंगे स्वयंवर

भारत में लॉन्च हुआ 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -