रश्मि देसाई के Ex बॉयफ्रेंड अरहान खान डिप्रेशन से परेशान
रश्मि देसाई के Ex बॉयफ्रेंड अरहान खान डिप्रेशन से परेशान
Share:

फिल्म और टीवी जगत में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का मामला गरमाया हुआ है. इसके साथ ही अब रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान की पीआर टीम ने बयान जारी कर एक्टर के डिप्रेशन में होने की जानकारी दी है| वहीं अरहान खान की पीआर टीम ने बयान में लिखा- हां ये सच है कि अरहान खान मेडिकेशन में हैं. परन्तु ये ताजा मामला नहीं है. इस बात को ढाई महीने हो चुके हैं. वहीं इसकी क्या वजह है इसके बारे में बताने का मौका नहीं है. इसके साथ ही हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही अरहान इस सबसे रिकवर हो जाएं. 

इस बात को कुबूल करना कि आपको मदद की जरूरत है, बेहतरी की ओर ये पहला कदम होता है. अरहान फिलहाल अपने पैरेंट्स के साथ जयपुर शिफ्ट हो गए हैं. वे वहां कुछ और दिन रहेंगे. तब तक उन्हें स्पेस दें जिसकी अरहान को सबसे ज्यादा जरूरत है. वहीं एक मीडिया ने बताया कि कुछ समय पहले अरहान संग हुई बातचीत में उन्हें एक्टर का बिहेवियर चेंज लगा. तब जाकर अरहान ने खुलासा किया कि वे साइकैट्रिस्ट के पास जा रहे हैं.बीते साल अरहान खान के साथ कई सारे विवाद जुड़ें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  संभव है कि उसकी वजह से वे तनाव में हों. वहीं अरहान खान ने बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट किया था. उन्होंने रश्मि देसाई संग अपने रिश्ते को कुबूल किया था. परन्तु फिर इस सलमान खान ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान की पहली शादी और बच्चे की पोल खोल दी. जिसके बाद अरहान-रश्मि के रिश्ते में तनाव बढ़ने लगे. इसके साथ ही बिग बॉस शो के बाहर भी अरहान को लेकर कई तरह के खुलासे हुए. वहीं अरहान ने रश्मि के बारे में कई ऐसी बातें भी कीं, जिनकी वजह से वे नेगेटिव हो गए.

नूपुर अलंकार को मिली मदद तो रेणुका शहाणे ने की इस एक्टर की तारीफ

सुशांत ने एकता कपूर के लिए कही थी यह बात

सुग्रीव-रावण का युद्ध सीन ऐसे हुआ था शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -