भोजपुरी की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है टीवी की ये मशहूर हसीना, वीडियो देख रह जाएंगे दंग
भोजपुरी की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है टीवी की ये मशहूर हसीना, वीडियो देख रह जाएंगे दंग
Share:

बॉलीवुड और टीवी के कई सितारें ऐसे हैं जिन्होंने अपने करियर का आरम्भ भोजपुरी फिल्मों से किया था। इन्हीं कुछ लोकप्रिय स्टार्स में से एक रश्मि देसाई भी हैं। रश्मि टेलीविज़न की सबसे लोकप्रिय एवं जबरदस्त पैसा चार्ज करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेकिन एक दौर वो भी रश्मि भोजपुरी सिनेमा में अपने जलवे दिखाया करती थीं। वही सोशल मीडिया पर रश्मि के कुछ पुराने वीडियोज सामने आए, जिन्में उन्हें देख कर पहचानना कठिन हो रहा है। 

वही इन दिनों रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में हैं। वो शो में बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी गई थीं तथा अब फिनाले के बहुत नजदीक पहुंच चुकी हैं। शो के एक टास्क के चलते रश्मि देसाई ने कहा कि उनकी पहली कमाई 350 रुपये थे। अब आप सोच सकते हैं कि 350 रुपये से लाखों रुपये तक पहुंचने के लिए रश्मि देसाई ने कितना संघर्ष किया होगा। 

वही रश्मि देसाई के करियर का आरम्भ भोजपुरी फिल्मों से हुआ था। रश्मि ने 'गजब भइल रामा', 'कब होए गौना हमार', 'नदिया के तीर' तथा 'गब्बर सिंह' जैसी कई भोजपुरी मूवीज में काम किया है। भोजपुरी फिल्मों में पहचान बनाने के पश्चात् उन्होंने टेलीविज़न की तरफ रुख किया। पहले तो उन्हें टेलीविज़न में सफलता नहीं मिली। लेकिन फिर उनकी किस्मत में 'उतरन' सीरियल आया, जिसने उनकी जिंदगी खुशियों से भर दी। 'उतरन' सीरियल ने रश्मि देसाई को नई पहचान दी। तत्पश्चात, वो घर-घर एक लोकप्रिय नाम बन गईं। वहीं अब रश्मि देसाई के पुराने वीडियोज देख कर भरोसा करना कठिन है कि ये आज की रश्मि हैं। 

कोरोना के डर से मुंबई छोड़कर चली गई ये मशहूर अभिनेत्री, अब यहां बीता रही है समय

अमेज़न लाया शानदार फीचर्स से भरपूर ये स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी कीमत

टीवी के 'महादेव' ने किए अपनी शादी को लेकर ये बड़े खुलासे, बोले- 'आखिरी मिनट में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -