रश्मि देसाई ने 'कमरिया' गाने पर मारे ठुमके
रश्मि देसाई ने 'कमरिया' गाने पर मारे ठुमके
Share:

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। कभी बिग बॉस 13 का कोई मुद्दा सामने आ जाता है तो कभी रश्मि के फोटोज या वीडियोज वायरल होने लगते हैं। वहीं  ऐसे में एक बार फिर रश्मि चर्चा में आ गई हैं और इस बार वजह है उनका बेहतरीन डांस वीडियो, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। वहीं रश्मि के हर पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। 

इसके साथ ही अब हाल ही में रश्मि का जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में रश्मि नोरा फतेही के गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।रश्मि ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये वीडियो साझा किया है।वहीँ  इस वीडियो में रश्मि 'स्त्री' फिल्म के गाने 'कमरिया' पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ रश्मि ने कैप्शन में लिखा है, 'डांस हमेशा एक बेहतरीन सुझाव होता है।'इसके साथ ही  इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।वीडियो में रश्मि ने सफेद रंग का टॉप और ऑरेंज रंग की साइड कट स्लिट स्कर्ट पहनी हुई हैं|

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो में रश्मि जितनी खूबसूरत दिख रही हैं उतनी ही खूबसूरती से वो डांस भी कर रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इसके अलावा  वीडियो को रश्मि के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं।गौरतलब है कि रश्मि देसाई ने उतरन सीरियल से टेलीविजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाई थी। वहीँ इस सीरियल में रश्मी, तपस्या के किरदार में नजर आई थीं। इसके बाद वो दिल से दिल तक जैसे कई सीरियल में भी दिखाई दीं। इसके अलावा रश्मि देसाई कई रिएलिटी शो जैसे बिग बॉस और झलक दिखला जा में भी नजर आ चुकी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

दोस्तों के साथ बिताये समय को याद कर रही है मोहिना कुमारी सिंह

टीवी की ये हसीनाएं बिकिनी फोटोज पोस्ट करने को लेकर हुई है ट्रोल

टीवी का यह धांसू एक्टर आएगा नागिन 5 में नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -