तलाक के बाद दुल्हन बनकर रश्मि देसाई ने करवाया फोटोशूट
तलाक के बाद दुल्हन बनकर रश्मि देसाई ने करवाया फोटोशूट
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉट अदाओं से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस अपनी-अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं और अब इन्ही में एक नाम और शामिल हो गया है. जी हाँ, जो नाम शामिल हुआ है वह किसी और का नहीं बल्कि रश्मि देसाई का है. वह इन दिनों अपनी नई फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं.

रश्मि आए दिन अपनी फोटो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं और इस बार उन्होंने अपनी कुछ फोटो अपने इंस्टग्राम पर शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं और दुल्हन बनी है. जी हाँ, इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है A WEDDING RING IS THE SMALLEST HANDCUFF EVER MADE. SO... CHOOSE YOUR PRISON MATE WISELYMAKEUP , HAIR & STYLING :- @nehaadhvikmahajan .UTFIT :- @taandonreynu ..JEWELLERY :- @lalajugalkishore . .Kaleeras :- @omsons_bridal_store..Lenses :- @olens.india

इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. रश्मि बहुत बोल्ड हैं और अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इस फोटो में वह दुल्हन की ड्रेस में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है. आपको बता दें कि रश्मि देसाई की इस फोटो में हजारों लाइक आ गए हैं जो अब बढ़ते ही जा रहे हैं. वह तलाक के बाद जितनी हॉट हुईं हैं उतनी ही सेक्सी भी. रश्मि अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही सेक्सी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं और उन्होंने अपने फैन फॉलोवर्स की संख्या भी बढ़ा ली है.

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के चेहरे पर मार गया लकवा, हुई डिप्रेशन का शिकार

कपिल के शो में होगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों की एंट्री

काली साड़ी में अपने हॉट अंदाज को दिखाती नजर आईं पवित्र पुनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -